India air strikes in pakistan: देंखे कैसे झूमे मालवावासी, आतिशबाजी कर मनाई खुशियां

India air strikes in pakistan: देंखे कैसे झूमे मालवावासी, आतिशबाजी कर मनाई खुशियां

Sachin Trivedi | Publish: Feb, 26 2019 01:44:47 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

India air strikes in pakistan: देंखे कैसे झूमे मालवावासी, आतिशबाजी कर मनाई खुशियां

रतलाम. पाक अधिकृत काश्मीर में भारतीय वायुसेना के लड़ाकु विमानों की बड़ी कार्रवाई की खबर जैसे ही मंगलवार को सुबह मीडिया में आई देश में खुशियां छा गई। पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद सैनिकों के बलिदान का बदला पूरा होने की इस खुशी को देशवासियों ने जय हिंद के नारों और आतिशबाजी के साथ एक दूसरे के बीच बांटा। रतलाम शहर में भी बार एसोसिएशन के सदस्यों ने कोर्ट चौराहा पर जमकर आतिशबाजी की और हाथ में तिरंगा लेकर डांस भी किया। वहीं, महलवाड़ा रोड पर युवाओंं की टोली वाहनों पर सवार होकर तिरंगा लहराते हुए शहर के मार्गो से निकली। स्टेशन रोड और दो बत्ती चौराहा पर अनेक संगठन के युवा एकत्रित हुए और आतिशबाजी कर पाकिस्तान और आतंकवाद विरोधी नारे लगाए गए। इस दौरान पुलिस ने सुरक्षा बंदोबस्त भी चाक-चौबंद कर दिए तथा सभी जगहों पर कड़ी सुरक्षा कर दी।

patrika

रेलवे स्टेशन- बस स्टैंड पर कड़ी चौकसी
रतलाम शहर के साथ ही जिले के जावरा और आलोट नगरों मेंं भी सुबह से ही भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद जश्न का माहौल है। विशेषकर युवाओं ने सड़क पर उतरकर इस पल को ऐतिहासिक बताया। वहीं, पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों की ओर से रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड पर हर आवाजाही पर नजर रखी जा रही है, चौकसी बढ़ा दी गई है। रतलाम मंडल के ज्यादातर स्टेशनों पर जीआरपी की फोर्स तैनात कर दी गई है।

patrika

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned