scriptIndia air strikes : Video बार्डर पर तैनात आर्मी जवान के भाई ने कहा: यह देश है वीर जवानों का… | India air strikes: The army jawan's brother posted on the border said: | Patrika News

India air strikes : Video बार्डर पर तैनात आर्मी जवान के भाई ने कहा: यह देश है वीर जवानों का…

locationरतलामPublished: Feb 26, 2019 03:18:31 pm

Submitted by:

sachin trivedi

India air strikes : Video बार्डर पर तैनात आर्मी जवान के भाई ने कहा: यह देश है वीर जवानों का…

air strike

बालाकोट में बना था पुलवामा हमले का प्लान, भारत ने उसी जगह को किया तबाह

रतलाम. पुलवामा आतंकी हमले के बाद शहीद सैनिकों की शहादत का बदला मंगलवार को भारत की वायुसेना ने आतंक के अड्डों को बर्बाद कर ले लिया। देशवासियों के लिए तो यह पल गौरवशाली रहा ही सेना के जवानों के परिवार भी बेहद खुश है। रतलाम शहर के शास्त्रीनगर में रहने वाले आर्मी जवान नकुलसिंह के बड़े भाई ने तो सुबह से ही इस खुशी में कॉलोनी में मिठाई बांटी दी, साथ ही ये देश है वीर जवानों का गाने पर जमकर झूमे भी। नकुलसिंह इस समय राजस्थान से लगी सीमा पर अपनी कंपनी के साथ तैनात है। कॉलोनी मेंं सुबह से युवाओं की टोलियां जय हिंद के नारे लगा रही है।
patrika
एक के बाद टोलियां आकर कर रही आतिशबाजी
रतलाम शहर का दो बत्ती चौराहा रोड मंगलवार को देश के वीर सैनिकों के जज्बे और उनके शौर्य की खुशियों में जश्न का गवाह बन गया है। सुबह से ही बड़ी संख्या में एक के बाद टोलियों में आ रहे युवा इस चौराहा पर कभी आतिशबाजी कर तो कभी ढोल और ताशों पर नाचकर जय हिंद के नारों के साथ आतंकवाद का विरोध कर रहे है।
patrika
हर वर्ग की एक ही आवाज, इंडियन आर्मी इस द बेस्ट
देश के आर्मी जवानों के सम्मान में मंगलवार को हर वर्ग दिखाई दिया। युवाओं में तो जैसे बिजली की तरह स्फूर्ति आ गई है। सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक हर ओर भारतीय सेना की एयर स्ट्राइक की ही चर्चा है। हर हिन्दुस्तानी अपने कमेंट में सेना को सलाम कर रहा है। जोश और उत्साह में महिलाएं भी अपनी भागीदारी कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो