VIDEO टीम इंडिया के स्टार खिलाडि़य़ों से गले मिल फफक कर रो पड़ा ये प्रदेश का यह विनर, यहां पढ़े पूरी दास्ता

VIDEO टीम इंडिया के स्टार खिलाडि़य़ों से गले मिल फफक कर रो पड़ा ये प्रदेश का यह विनर, यहां पढ़े पूरी दास्ता

By: Gourishankar Jodha

Updated: 10 Apr 2019, 01:28 PM IST

रतलाम। किस्मत ऐसे चमकती है...जो कभी सपने में भी नहीं सोचा और उससे भी आश्चर्यचकित कर देने वाला खुशी मिले तो इसे आप क्या कहेंगे। ऐसे ही खुशकिस्मती के धना बन गया, प्रदेश के रतलाम जिले में रहने वाला यह युवा जो टीम इंडिया के खिलाडिय़ों से मिलकर अभिभूत तो हुआ ही, अपने आंसू भी नहीं रोक पाया। जैसे कि शहर के अभिषेक और साक्षी बोराना की मानो किस्मत ही चमक गई हो, जो सपने में नहीं सोचा वह हकीकत में सामने था और बस यही खुशी के पल भाई-बहन को भाउक कर गए, और वह भी इंडिया टीम के स्टार खिलाडि़य़ों के समक्ष।

patrika

हुआ यूं कि रतलाम के रहने वाले अभिषेक बोराना ने मुंबई इंडियंस की टीम ने एक कान्टेस्ट किया था, जिसमें अभिषेक ने पोस्ट डालकर कमेन्ट्स किया था। जिसमें अभिषेक विनर हुए और इन्हे वीआईपी गेस्ट के रूप में इन्वाईट किया गया। अभिषेक अपने साथ अपनी बहन साक्षी को भी लेकर गए और इन्होंने पूरा मैच का लाइव स्टेडियम में बैठकर देख उत्साहित नजर आए। जब इनसे टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी मिले तो वे भाउक हुए नहीं रह पाए और आंखों से खुशी के आंसू छलक आए।

patrika


रोहित शर्मा ने भेंट किया अपना बेट
अभिषेक जैसे ही रोहित शर्मा से मिले तो उन्होंने अपना बेट निकाला और उस पर हस्ताक्षर करके अभिषेक को भेंट किया। वैसे में भी मैच खेलता हूं। अभिषेक ने पत्रिका से बताया कि हमें कोई उम्मीद नहीं थी बस यह था कि टिकट लेकर मैच देखेंगे। लेकिन वहां की व्यवस्था और आवभगत देखकर फुले नहीं समा रहे थे। इंस्टाग्राम पर एक स्पर्धा थी, जिसमें कमेन्ट्स करना था, जिसमें जिसकी भी अच्छी कमेन्ट्स होगी उसे मुंबई इंडियंस टीम का मैच देखने का ऑफर था। तीन करोड़ यूजर्स में से प्रथम रतलाम से मेरा और एक मुंबई से दूसरे स्थान पर रही।

मोबाइल पर मैसेज आया तो दंग रह गया
मुझे वहां से मोबाइल पर मैसेज आया और मैने और मेरी सिस्टर ने मुंबई के लिए रवाना हो गए। मुंबई पहुंचते ही हमें स्टेशन पर लेने आ गए, वहीं से हमें उन्होंने कीट दी गई और पूरे दिन शुटिंग की गई। होटल लेकर गए जहां हमें वीआईपी के रूप में स्टेडियम लेकर गए। मैच के बाद हमें जहां पर पूरी टीम सेलिब्रेट कर रही थी, वहां लेकर गए। ड्रेसिंग रूम में युवराजसिंह, रोहित शर्मा, हार्दिक, निता अम्बानी, आकाश अम्बानी सभी से मिलकर काफी प्रसन्नता हुई।

Gourishankar Jodha
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned