दो दिन नहीं चलेगी ट्रेन, यहां पढे़ं पूरी सूची

दो दिन नहीं चलेगी ट्रेन, यहां पढे़ं पूरी सूची

रतलाम। पश्चिम रेलवे वडोदरा मंडल के पिलोल स्टेशन पर 29 मार्च को नॉन इंटरलॉकिंग कार्य किये जाने के कारण रतलाम मंडल पर पर परिचालित की जाने वाली कुछ गाडिय़ां भी प्रभावित होगी। इस बारे में रेलवे ने अलर्ट जारी करते हुए यात्रियों से यात्रा के पूर्व जानकारी लेकर यात्रा करने की बात की है।

train cancel

असल में पश्चिम रेलवे में इन दिनों विभिन्न मंडल में अलग-अलग कार्य चल रहे है। कुछ दिन पूर्व रेल मंडल के चित्तौडग़ढ़ सेक्शन में रखरखाव कार्य हुआ था। इससे 25 फरवरी से 19 मार्च तक अनेक ट्रेन को निरस्त व शॉर्ट टर्मिनेट किया गया था। इसी प्रकार राजकोट मंडल में इन दिनों बिजलीकरण का कार्य चल रहा है। इतना ही नहीं, ये ही कार्य अहमदाबाद मंडल में भी चल रहा है। इसके चलते अहमदाबाद व राजकोट तरफ जाने वाली मंडल की अनेक ट्रेन को निरस्त व शॉर्ट टर्मिनेट किया गया है। इसी प्रकार अब बड़ोदरा मंडल के स्टेशन पर नॉनइंटरलॉकिंग का कार्य किया जा रहा है। इस कार्य के पूरे होने के बाद ये स्टेशन पर यात्री सुरक्षा की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्टेशन हो जाएगा।

train cancel

इन ट्रेन पर पड़ेगा असर
- 28 मार्च को कोटा से चलने वाली ट्रेन नंबर 59832 कोटा वडोदरा पैसेंजर समलाया स्टेशन पर ही शॉर्ट टर्मिनेट होगी तथा समलाया से वडोदरा के मध्य निरस्त रहेगी।
- 29 मार्च को गाड़ी संख्या 59831 वडोदरा कोटा पैसेंजर वडोदरा से कोटा के मध्य निरस्त रहेगी तथा समलाया से कोटा के मध्य चलेगी।
- 29 मार्च को गाड़ी संख्या 69122 गोधरा वडोदरा पैसेंजर निरस्त रहेगी।
- 29 मार्च को गाड़ी संख्या 69117 वडोदरा दाहोद पैसेंजर वडोदरा से गोधरा के मध्य निरस्त रहेगी तथा गोधरा से दाहोद के मध्य चलेगी।
- 29 मार्च को गाड़ी संख्या 69120 गोधरा वडोदरा पैसेंजर निरस्त रहेगी।
- 29 मार्च को गाड़ी संख्या 69119 वडोदरा दाहोद पैसेंजर निरस्त रहेगी।
- 29 मार्च को गाड़ी संख्या 69118 दाहोद वडोदरा पैसेंजर गोधरा स्टेशन पर शॉर्ट टर्मिनेट होगी तथा गोधरा से वडोदरा के मध्य निरस्त रहेगी।
- 29 मार्च को गाड़ी संख्या 69121 वडोदरा गोधरा पैसेंजर निरस्त रहेगी।

 

train cancel
Show More
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned