scriptकरोड़पति इंदौरी असलम भाई का रतलाम से कनेक्शन | Indori Aslambahi Coneetion with Ratlam | Patrika News

करोड़पति इंदौरी असलम भाई का रतलाम से कनेक्शन

locationरतलामPublished: Aug 07, 2018 02:47:40 pm

Submitted by:

sachin trivedi

संपत्ति रतलाम जिले के जावरा में भी मिली

Patrika

Patrika

रतलाम. इंदौर नगर निगम के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी असलम खान के पास करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हुआ है। बेलदार के तौर पर कार्यरत इस कर्मचारी का कनेक्शन रतलाम से भी है। दरअसल, लोकायुक्त की जांच में इस कर्मचारी की संपत्ति रतलाम जिले के जावरा में भी मिली है। बताया जा रहा है कि जावरा में उसके कुछ रिश्तेदार रहते है, हालांकि इनका असलम से सीधा जुड़ाव नहीं है, लेकिन लोकायुक्त सब जांच रही है। इंदौर क्षेत्र में जान पहचान वाले उसे असलमभाई के नाम से भी पुकारते है।
लोकायुक्त ने इंदौर में सोमवार सुबह असलम खान के पांच ठिकानों पर छापा मारी की थी। छापेमारी के दौरान उसके पास 25 लाख रुपए नकद, दो किलो सोना और 25 संपत्तियों के दस्तावेज मिले। ज्यादातर संपत्तियां उसकी पत्नी राहेला के नाम पर हैं। असलम के नाम एक प्लाट रतलाम जिले के जावरा में भी मिला है। फिलहाल इसकी कीमत का आकलन नहीं किया गया है, लेकिन कुछ अन्य संपत्ति भी मिल सकती है। बताया जा रहा है कि जावरा में असलम के कुछ नजदीकी भी निवास करते है। इनके माध्यम से ही उसने इंदौर, महू और अन्य स्थलों सहित जावरा में भी संपत्ति खरीदी है।


असलम के तीन भाई के पास भी संपत्ति
असलम खान के तीन भाइयों के ठिकानों पर भी कार्रवाई हुई है। उसका एक भाई निगम में ठेकेदार है। असलम की सैलरी महज 18 हजार रुपए है, लेकिन उसके शानो-शौकत और संपत्तियां देखकर लोकायुक्त टीम भी हैरान है। उसने निजी मेडिकल कॉलेज में एनआरआई कोटे से बेटी का दाखिला कराया। इसकी पांच लाख रुपए की रसीद भी मिली। इंदौर क्षेत्र में जान पहचान वाले उसे असलमभाई के नाम से भी पुकारते है।

5 लाख कीमत के बकरे भी मिले
लोकायुक्त अफसरों ने जांच में पाया कि असलम ने घर में आलीशान थिएटर भी बना रखा है। उसके परिसरों से 5 लाख रुपए कीमत के बकरेऔर 6 गाडिय़ां भी मिलीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो