scriptipc 307 latest crime hindi breraking news | ipc 307 : खौलते गर्म पानी में डाल दिया युवक को | Patrika News

ipc 307 : खौलते गर्म पानी में डाल दिया युवक को

गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल और फिर इंदौर रैफर कर दिया, पूरा शरीर झूलस गया गर्म पानी से

रतलाम

Updated: February 26, 2022 01:08:54 pm

रतलाम. मकान की शंटिंग लगाकर छत भरने की मामूली बात पर तीन युवकों ने बाजना के सेमलिया में एक युवक को नौतरे के एक कार्यक्रम के दौरान गर्म खौलते पानी के तपेले में डाल दिया। झुलसे युवक को रात में ही जिला अस्पताल लाया गया और यहां से उसे इंदौर रैफर कर दिया गया। बाजना पुलिस ने तीनों आरोपियों पर IPC 307 में केस दर्ज किया है।

ipc 307 latest crime hindi breraking news
ipc 307 latest crime hindi breraking news
बाजना टीआई आरएस बर्डे ने बताया कि घटना 23 फरवरी की रात करीब दस बजे गांव सेमलिया की है। सुरेंद्र पिता वर सिंह चरपोटा निवासी बियाटोंक ने बताया कि सेमलिया गांव निवासी निरमाबाई पति योगेश हारी के घर नोतरा कार्यक्रम में शामिल होने वह और उसका परिवार गए हुए थे। घर पर नोतरे का कार्यक्रम चल रहा था। रात करीब 10 बजे सभी खाना खा रहे थे। बियाटोंक का कैलाश निनामा भी खाना खा रहा था और शम्भू पिता शांतू खाना परोस रहा था। मैं खाना खा कर घर के आंगन मे खडा था। इसी दौरान ग्राम सेमलिया के पंकज पिता कालू हारी, दिनेश पिता वारजी हारी, कैलाश पिता नारायण हारी आए और कैलाश निनामा को गालियां देने लगे। दिनेश हारी बोला कि भाई महिपाल के मकान की छत क्यों नही भर रहा है। कैलाश निनामा ने कहा तुम लोग सामान के रुपए दोगे तो मैं छत भरुंगा। इस पर फिर से ये लोग गाली गलौच करने लगे।
और चावल के खौलते पाना में डाल दिया


पंकज पिता कालू हारी, दिनेश पिता वारजी हारी व कैलाश पिता नारायण हारी ने कैलाश निनामा को हाथ पैर पकड कर उठाया और पास में रखे गरम पानी का तपले में डाल दिया। तपेले में चावल बनाए गए थे और इसका गर्म पानी उसमें भरा हुआ था। गर्म पानी से कैलाश निनामा जल गया है। ईलाज के लिए कैलाश को बाजना लाए यहां से डॉक्टर ने उसे इंदौर रैफर कर दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंद्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चAnother Front of Inflation : अडानी समूह इंडोनेशिया से खरीद राजस्थान पहुंचाएगा तीन गुना महंगा कोयला, जेब कटना तयसुकन्या समृद्धि योजना में सरकार ने किए बड़े बदलाव, जानें क्या है नए नियम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.