scriptरतलाम में फिर पकड़ाया आईपीएल का सट्टा, लाखों का हिसाब मिला पर्चियों में | IPL bookie, IPL betting | Patrika News

रतलाम में फिर पकड़ाया आईपीएल का सट्टा, लाखों का हिसाब मिला पर्चियों में

locationरतलामPublished: May 24, 2022 11:30:23 am

Submitted by:

Kamal Singh

नाहरपुरा गली नंबर एक में रात में दबिश देकर युवक को किया गिरफ्तार, तीन मोबाइल फोन और लाखों का हिसाब मिला

रतलाम में फिर पकड़ाया आईपीएल का सट्टा, लाखों का हिसाब मिला पर्चियों में

रतलाम में फिर पकड़ाया आईपीएल का सट्टा, लाखों का हिसाब मिला पर्चियों में

रतलाम. माणकचौक पुलिस ने आईपीएल सीजन में आईपीएल का सट्टा करने वालों पर तीसरी बार कार्रवाई की है। रविवार की रात हैदराबाद और पंजाब की टीमों के बीच हो रहे आईपीएल मैच का सट्टा खाते हुए नाहरपुरा गली नंबर एक से राहुल पिता गोपाल कसेरा 28 को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से लाखों का हिसाब लिखी पर्चियां और तीन मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

माणकचौक थाना प्रभारी अनुराग यादव ने बताया कि रविवार की रात दस बजे सूचना मिली थी कि नाहरपुरा निवासी राहुल अपने घर पर आईपीएल का सट्टा उतार रहा है। सट्टा उतारने के दौरान लाखों का हिसाब-किताब भी हैं। यह काम वह मोबाइल फोन के जरिये कर रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पौने 11 बजे उसके घर दबिश दी। दबिश के समय वह हैदराबाद और पंजाब के बीच चल रहे क्रिकेट मैच का सट्टा उतार कर पर्चियों पर लिख रहा था। दबिश के दौरान भागने की कोशिश की लेकिन वह भाग नहीं सका।

तीन मोबाइल फोन और पर्चियां मिली

राहुल कसेरा से एक एंड्राइड मोबाइल फोन, दो कीपेड वाले मोबाइल फोन के साथ ही लाखों का हिसाब लिखी पर्चियां बरामद की गई है। पर्चियों में किस-किस ने सट्टा उतरवाया और कितने का सट्टा था यह जांच की जा रही है। इस मामले में और कितने लोग जुड़े हुए थे उनके बारे में भी तलाश की जा रही है।

पहले भी दो बार हो चुकी है कार्रवाई


माणकचौक थाने के अंतर्गत ही आईपीएल के इस सीजन में दो बार आईपीएल का सट्टा करते हुए दो जगह कार्रवाई की जा चुकी है। दोनों ही जगह मोबाइल फोन, एलईडी टीवी और लाखों का हिसाब लिखी पर्चियां बरामद हो चुकी है। अब तक यह तीसरा मामला है जबकि जिले के अन्य किसी थाने में कोई कार्रवाई नहीं हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो