भाजपा नेता की बेटी के हाथ से बेग छीनने के आरोपी आईटीआई छात्र निकले

- लूट में एक आरोपी नारकोटिक्स रिटार्यडर थानेदार का नवासा, पुलिस ने घर से उठाई स्कूटी आरोपी हिरासत में

 

By: harinath dwivedi

Published: 04 Jan 2018, 11:35 AM IST


रतलाम। माणक चौक थाना क्षेत्र के रामगढ चौड़ावास में आटा चक्की के सामने भाजपा जिला उपाध्यक्ष अशोक जैन लाला की बेटी के हाथ से केरी बैग मंगलवार शाम करीब सवा पांच बजे लूटने के मामले में पुलिस ने स्कूटी सवार दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वहीं उनके घर से रात को पुलिस स्कूटी भी जब्त कर लाई है। जिससे आईटीआई छात्रों ने लूट को अंजाम दिया था। लूट में शामिल एक युवक नाराकोटिक्स से रिटायर्ड एसआई का नवासा है। वह बचपन से उन्हीं के पास रहता था।

 

पुलिस सूत्रों की माने तो चौड़ावास से दिन-दहाड़े महिला के हाथ से बेग छीनकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले स्कूटी सवार बदमाशों को पुलिस ने स्कूटी के नंबर डिटेक्ट कर पहचान लिया है। पुलिस ने नंबर के आधार पर पता लगाकर पीएंडी कॉलोनी से लूट में इस्तेमाल स्कूटी जब्त की है। वहीं मामले से जुडे़ दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। मोहल्ले से पता चला है कि आईटीआई छात्र लक्ष्मणपुरा निवासी भल्ला उर्फ प्रियेश महावर और पीएनटी कॉलोनी निवासी सेवियो डिसूजा को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने रात को स्कूटी और युवक को हिरासत में ले लिया है। सीसीटीवी फुटैज से मिलान में सेवियो उर्फ मैसी स्कूटी चलाता दिख रहा है। जबकि भल्ला पीछे सवार है।

 

यह है मामला

रामगढ निवासी शिखा जैन पति अमित कटारिया की शादी चौमहल्ला हुई है। उसका पीहर रतलाम के रामगढ में है। वह भाजपा नेता अशोक जैन लाल की सुपुत्री है। शिखा अभी पीहर आई हुई थी। वह उसकी मां विमला जैन के साथ बाजार में खरीददारी करने गई थी। पैदल बाजार में बगदीराम किराना दुकान से कुछ आगे पीछे की तरफ से स्कूटी पर सवार दो युवक आए और हाथ से लेडिज बैग खींचकर भाग निकले। पुलिस ने पीडि़त महिला की रिपोर्ट पर पर्स का लूट में मामला दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी थी।

 

लेपटॉप चोरी के आरोपी को जेल

दीनदयाल नगर पुलिस शासकीय उत्कृष्ट स्कूल से एक अध्यापक के लेपटॉप चोरी के मामले डॉक्टर के पुत्र को गिरफ्तार किया है। जिसे कोर्ट ने १६ जनवरी तक जेल भेजने के आदेश दिए है। एएसआई एवी खाका ने बताया कि सागोद रोड स्थित उत्कृष्ट विद्यालय के अध्यापक ललित मेहता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मंगलवार दोपहर उन्होंने रूम में लेपटॉप रखा था और कक्षा में पढ़ाने गए थे। वहां से लौटे तो लेपटॉप चोरी हो गया। पुलिस ने चोरी के मामले में बुधवार को डॉ. राजेंद्र गुप्ता के पुत्र आदित्य गुप्ता (२९) को गिरफ्तार किया है। जिससे लेपटॉप बरामद कर कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया।

 

harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned