script

जम्मू पुलिस की रतलाम में दस्तक, दो को उठाया

locationरतलामPublished: Apr 07, 2018 11:37:32 am

Submitted by:

Sourabh Pathak

– रतलाम जीआरपी की मदद से की कार्रवाई, देर रात जम्मू के लिए फिर हुई रवाना

patrika
रतलाम. जम्मू पुलिस शुक्रवार को रतलाम पहुंची। यहां आकर वहां की पुलिस ने जीआरपी की मदद से दो लोगों को रेलवे स्टेशन परिसर से पकड़ा। उसके बाद देर रात दोनों को अपने साथ जम्मू लेकर रवाना हो गई। पुलिस ने जिन लोगों को पकड़ा है, उनमें एक किशोरी और एक युवक होना बताया जा रहे है। युवती बीते कुछ दिनों से जम्मू से गायब थी, जिसके रतलाम होने की सूचना पर जम्मू पुलिस ने जीआरपी की मदद से उन्हे पकड़ा। मामला बड़ा होना बताया जा रहा है, जिसके चलते पुलिस ने आठ दिन पहले लापता हुई किशोरी को इतने कम समय में यहां आकर पकड़ लिया।
जीआरपी की माने तो जम्मू के एक गांव से ३१ मार्च को एक १७ वर्षीय किशोरी गुम हो गई थी। किशोरी के लापता होने पर पुलिस उसकी जांच में जुटी तो शुक्रवार को उसके रतलाम स्टेशन पर होने की सूचना मिली। इस पर जम्मू पुलिस ने रतलाम जीआरपी से संपर्क कर उनके द्वारा ट्रेस की गई लोकेशन से लड़की और उसके साथी को पकडऩे की बात कही। सूचना पर जीआरपी ने तत्काल मौके पर पहुंचकर जम्मू पुलिस द्वारा हुलिए की लड़की को पकड़ा। इस दौरान उसके साथ एक युवक भी था। पुलिस दोनों को थाने ले आई और जम्मू पुलिस को सूचना दी। इसके बाद देर शाम जम्मू पुलिसदोनों को लेने के लिए रतलाम पहुंच गई।
अहमदाबाद से आए थे रतलाम
युवक और किशोरी गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात अहमदाबाद से रतलाम आए थे। इन दोनों के गुम होने के बाद से जम्मू पुलिस इनकी तलाश में जुटी थी। रतलाम में इनका मोबाइल चालू होते ही पुलिस को इनकी लोकेशन मिली और उसने जीआरपी से संपर्क कर दोनों को पकड़ा। जम्मू पुलिस की माने तो किशोरी को बहला-फुसला कर ले जाने के मामले में वहीं के निवासी राकेश कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। दोनों को जम्मू ले जाने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो