scriptअजब-गजब : तीन शहरों के डॉक्टर तीन दिन तक नहीं तलाश पाए व्यापारी के शरीर में घुसी कारतूस | jaora vyapari murder case latest news | Patrika News

अजब-गजब : तीन शहरों के डॉक्टर तीन दिन तक नहीं तलाश पाए व्यापारी के शरीर में घुसी कारतूस

locationरतलामPublished: Nov 06, 2019 01:00:55 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

जावरा शहर में व्यापारी को लगी गोली को तीन शहरों के डॉक्टर तीन दिन तक तलाशते रहे लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। बाद में एमआरआई मशीन में वह गोली पकड़ में आई।

अजब-गजब : तीन शहरों के डॉक्टर तीन दिन तक नहीं तलाश पाए व्यापारी के शरीर में घुसी कारतूस

अजब-गजब : तीन शहरों के डॉक्टर तीन दिन तक नहीं तलाश पाए व्यापारी के शरीर में घुसी कारतूस

रतलाम. जावरा शहर में व्यापारी को लगी गोली को तीन शहरों के डॉक्टर तीन दिन तक तलाशते रहे लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। बाद में एमआरआई मशीन में वह गोली पकड़ में आई। मशीन के जरिए जब तक गोली पकड़ में आती तब व्यापारी के शरीर में उसका प्रभाव पड़ चुका था। डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर गोली निकाली, इसके बाद व्यापारी ने दम तोड़ दिया।
जावरा नगर के फोरलेन पर भीमाखेड़ी चौराहे के पास सोमवार को एक व्यापारी को 2 नवंबर शाम को गोली मारी गई थी। इस गोली में मंडी व्यापारी भंवरलाल मोदी घायल हो गए थे। उन्हें स्थानी लोग अस्पताल ले गए तो डॉक्टर स्पष्ट रूप में बता ही नहीं पाए कि गोली लगी है या कुछ और। बाद में डॉक्टर इस नतीजे पर पहुंचे कि व्यापारी को गोली ही लगी है, लेकिन वे यह नहीं बता पा रहे थे गोली शरीर के अंदर है या बाहर निकल गई है। इसी गोली की तलाश पहले जावरा के डॉक्टरों ने की, बाद में व्यापारी को रतलाम और इंदौर ले जाया गया। इंदौर, रतलाम के डॉक्टर भी गोली को पकड़ नहीं पाए तो इंदौर में एमआरआई करवाई गई, जहां गोली के बारे में पता चला कि वह शरीर के अंदरूनी हिस्से में घुसी हुई है।
इसके बाद इंदौर में व्यापारी का ऑपरेशन किया गया, जिसके बाद उनकी हालत नाजुक हो गई थी। मेदांता अस्पताल के डॉक्टरों के जवाब देने के बाद परिजन उनको लेकर मंगलवार की रात करीब 10 बजे जावरा आ गए। रात 11 बजे परिजनों ने बताया कि व्यापारी की मौत हो गई। बुधवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। दिनभर उनको वेंटिलेटर पर निगरानी में रखा गया था। वहीं, गोलीकांड व इसमें व्यापारी की मौत के विरोध में बुधवार को जावरा की सभी मंडियों को बंद रखकर व्यापारी एसडीएम को ज्ञापन देेंगे।
जावरा के मंडी व्यापारी भंवरलाल मोदी को 2 नवंबर की रात करीब 9.30 बजे अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारी थी। मोदी के परिवार के प्रवीण जैन की शिकायत के आधार पर पुलिस ने धारा 307 का प्रकरण दर्ज कर लिया गया। मंगलवार को पुलिस दिनभर मामले से जुड़े साक्ष्य जुटाने में लगी रही। वहीं, इंदौर के मेदांता अस्पताल में दाखिल व्यापारी मोदी की गोली निकालने के बाद हालात नाजुक हो गई थी। अस्पताल के डॉक्टरों के जवाब के बाद परिजन उनको लेकर मंगलवार की रात करीब 10 बजे जावरा लौट आए। इंदौर से जावरा तक उनको वेंटिलेटर पर रखा गया, साथ ही लगातार निगरानी हो रही थी। रात करीब 11 बजे डॉक्टर अतुल मंडवारिया ने चेकअप किया। व्यापारी के पुत्र संजय मोदी ने बताया कि पिता भंवरलाल की मौत हो गई है, बुधवार सुबह उनका पीएम होगा। पीएम के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा। मंगलवार की रात को ही कई परिजन जावरा आ गए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो