जेसी बैंक में बाबा रामदेव का आशीर्वादः वैष्णव का जनसंपर्क तेज

सोशल मीडिया पर प्रचार किया शुरू

By: Yggyadutt Parale

Published: 01 Mar 2020, 05:43 PM IST

रतलाम। रेल कर्मचारियों के अंशवाली जेसी बैंक चुनाव में बाबा रामदेव का भी हस्तक्षेप रह सकता है। इसकी वजह यह है कि शनिवार को दिल्ली जाकर वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ के एक प्रत्याशी वाजिद खाने ने मुलाकात की है। इस मुलाकात को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इन सब के बीच सोशल मीडिया पर विभिन्न संगठन की तरफ से चुनाव लडऩे वाले प्रत्याशियों ने प्रचार शुरू कर दिया है।

जेसी बैंक में निदेशक मंडल के दो पद के लिए निर्वाचन आगामी २६ मार्च को होगा व मतगणना २७ मार्च को होगी। इन सब के बीच कुछ मतदाता जो बाबा रामदेव व उनके योग को मानते है उनको प्रभावित करने के लिए मजदूर संघ के प्रत्याशी खान ने शनिवार को दिल्ली जाकर मुलाकात की है। इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे है। इधर रेलवे के विभिन्न संगठनों द्वारा तय किए गए प्रत्याशियों ने नामांकन के पूर्व ही प्रचार शुरू कर दिया है। इसके लिए विभिन्न तरह से सोशल मीडिया का उपयोग हो रहा है।

बागी भी बनेंगे मुसिबत

इन सब के बीच दोनों प्रमुख संगठन में बागी भी मुसिबत बनेंगे। यूनियन व मजदूर संघ दोनों तरफ से बागी प्रत्याशी नामांकन भरने की तैयारी कर रहे है। इन सब के बीच यूनियन प्रत्याशी सुनील चतुर्वेदी व रंजीता वैष्णव ने शनिवार को भी विभिन्न स्थान पर जाकर जनसंपर्क किया है। जनसंपर्क के दौरान दोनों चुलाव में जीतने पर किए जाने वाले कार्यो को बता रहे है।

इसमें गलत क्या है
चुनाव जीतने मात्र के लिए बाबा रामदेव से मुलाकात नहीं की है। उनसे लंबे समय से जुडा़ हुआ हूं। निजी आयोजन में दिल्ली हूं व बाबा रामदेव आए थे। तो उनको इस बारे में बताया कि चुनाव लड़ रहा हूं। उन्होंने विजय भव का आशीर्वाद दिया है।
- वाजिद खान, मजदूर संघ संयुक्त सचिव व प्रत्याशी जेसी बैंक चुनाव

जेसी बैंक में बाबा रामदेव का आशीर्वादः वैष्णव का जनसंपर्क तेज
Yggyadutt Parale Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned