scriptसावधान: कहीं जेवरों की चमक बढ़ाने में में लग न जाए आपको फटका | jewellery fraud | Patrika News
रतलाम

सावधान: कहीं जेवरों की चमक बढ़ाने में में लग न जाए आपको फटका

सावधान: कहीं जेवरों की चमक बढ़ाने में में लग न जाए आपको फटका

रतलामFeb 06, 2019 / 06:03 pm

Yggyadutt Parale

patrika

सावधान: कहीं जेवरों की चमक बढ़ाने में में लग न जाए आपको फटका

जेवर चमकाने के बहाने उड़ाए लाखों के आभूषण, – सैलाना के जूनावास में हुई वारदात, एक संदिग्ध हिरासत में

सैलाना. नगर के जूनवास क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार की महिला को जेवन चमकाने की बात कहते हुए बदमाशों ने ठगी की वारदात को अंजाम दिया। ठगी की इस घटना को अंजाम देने वाले तीन लोग होना बताए जा रहे है, जो कि एक ही बाइक पर आए थे और स्वयं को पीतांबरी कंपनी की और से आना बताया था। वारदात होने के बाद पीडि़ता ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया और अब उसके साथियों को तलाश रही है।
सैलाना थाना पुलिस के अनुसार घटना सुबह 10.30 बजे करीब यहीं के निवासी ओमप्रकाश शर्मा के यहां की है। घर पर उनकी बेटी किरण शर्मा 23 व भाभी रक्षिता मौजूद थी। इस दौरान बदमाश वहां पहुंचे और कहा कि वे पीतांबरी कंपनी से है और इस पाउडर के साथ सोने-चांदी के जेवर साफ करने का लिक्विड मुफ्त है। उस लिक्विड का नमूना बताने का बहाना कर उन्होंने करीब सवा तोले का मंगलसूत्र और सोने की चेन युवती से ली और साफ करने के लिए पीले रंग के पानी का कटोरे में डाल दिया।

थोड़ी देर में निकाल लेना
बदमाशों ने बातों में उलझाकर पीडि़ता का ध्यान भटकाया और फिर कहा कि थोड़ी देर में जेवर निकाल लेना। ये बात कहने के बाद आरोपी युवक यहां से निकल गए थे। युवती ने बाद में जब कटोरे में देखा तो उसमें जेवर नहीं मिले। इस बात से घबराकर पीडि़ता व उसकी भाभी ने जब तलाश की तो वह युवक कहीं नजर नहीं आए। इसके बाद हंगामा मचा और पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। बाद में पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था।

संदिग्ध को पकड़ा
घटना के बाद सैलाना पुलिस हरकत में आई। पुलिस को जानकारी मिली थी कि आरोपी युवक दानपुर राजस्थान की सीमा की तरफ गऐ है। इस बीच युवती के कुछ रिश्तेदार संजय जोशी व प्रकाश जोशी भी दानपुर में ही थे। पुलिस ने उनकी मदद लेते हुए कुछ ही देर में एक संदिग्ध को पकड़ा। बाद में उसे पूछताछ के लिए सैलाना थाने ले आए, जहां पर उससे पूछताछ जारी है।

Home / Ratlam / सावधान: कहीं जेवरों की चमक बढ़ाने में में लग न जाए आपको फटका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो