scriptरिलायंस जियो का धमाका ऑफर अब 1 रूपए में मिलेंगे 200 चैनल | jio dhamaka offer 2018 | Patrika News

रिलायंस जियो का धमाका ऑफर अब 1 रूपए में मिलेंगे 200 चैनल

locationरतलामPublished: Apr 20, 2018 01:18:51 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

रिलायंस जियो का धमाका ऑफर अब 1 रूपए में मिलेंगे 200 चैनल

jio dhamaka offer 2018

jio dhamaka offer 2018 news

रतलाम। जियो मोबाइल की दुनिया में सबसे सस्ती सिम देकर भारत में डिजीटल धमाका करने वाले भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी ने एक बार फिर आपके मनोरंजन के लिए अब तक का सबसे सस्ता डीटीएच प्लान देने की योजना बनाई हैं। इसके लिए अब सिर्फ घोषणा होने बाकी है। इसकी जानकारी पहले से आने से उपभोक्ता रतलाम शहर में जियो के आफिस में बड़ी संख्या में उमड़ रहे हैं। जियो के स्थानीय विके्रताओं के अनुसार कंपनी सिर्फ 1 रुपए में 200 चैनल देगी।
jio dhamaka offer 2018
रतलाम शहर में जियो सिम के विके्रताओं के अनुसार सिर्फ 1 रुपए में 200 चैनल वाला डीटीएच देने की तैयारी हो गई है। ये प्लान 28 दिन के लिए रहेगा। इसकी कीमत इतनी सस्ती होगी कि 1 रुपए प्रतिदिन की दर रहेगी। हालाकि जियो टीवी पहले से है व इसमे काफी सारे चैनल देखने को मिलते है। अब जियो इससे एक कदम आगे आकर होम टीवी देने जा रहा है। इसमे उपभोक्ता एचडी व उसडी क्वालिटी के चैनल देख पाएंगे। इतना ही नहीं, जियो इसके साथ-साथ लैपटॉप भी लेकर आ रहा है, जिसमे इंटरनेट जियो की सिम में चलेगा।
jio dhamaka offer 2018
विके्रताओं के अनुसार ये है असल योजना

स्थानीय विके्रताओं के अनुसार जियो के होम टीवी में उपभोक्ता को 200 व 400 रुपए में चैनल देखने को मिलेंगे। इस प्लान का समय 28 दिन का रहेगा। इसमे एसडी चैनल 200 रुपए में व एचडी क्वालिटी के चैनल 400 रुपए में 28 दिन के लिए देखने को मिलेंगे। ऐसे में विके्रताओं के अनुसार अगर गणित का हिसाब लगाएं तो जियो उपभोक्ता को ये खर्च एसडी चैनल में प्रति चैनल 1 रुपए व एचडी चैनल में प्रति चैनल 2 रुपए होगा।
jio dhamaka offer 2018
रतलाम में यहां मिलेगी इसकी जानकारी

शहर में जियो विके्रताओं के यहां पर डीटीएच के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी। इसके लिए उपभोक्ता को नाहरपुरा व टीटाईटी रोड के सामने स्टेशन रोड पर आना होगा। इसके अलावा उपभोक्ता माय जियो में भी इसके बारे में जल्दी जानकारी पा सकेंगे। इससे बड़ा लाभ ये होगा कि निजी कैबल ऑपरेटरों की दादागिरी समाप्त होगी। इसके अलावा उपभोक्ता अपनी पसंद का पैकेद देख पाएंगे। इतना ही नहीं, इसमे फैमेली पैक भी मिलेगा, जिसमे बच्चों से लेकर बड़ों के चैनल तक होंगे। इनमे खबरों के, बच्चों के, धार्मिक से लेकर फैमेली ड्रामा वाले चैनल शामिल होंगे।
jio dhamaka offer 2018
डीटीएच के बाद एक और तैयारी

जियो सिम विके्रताओं के अनुसार सबसे सस्ते मोबाइल के बाद अब इस तरह के लैपटॉप लाने की योजना पर काम चल रहा हैं जो मोबाइल की सिम की तरह सिमकार्ड लगाया जा सकेगा। विके्रताओं के अनुसार इसको जियो के चैनल को लांच करने के बाद लाया जाएगा। इस समय जियो आईपीएल के मैच को पहले से सीधा प्रसारण में दिखा रहा हैं। इसके लिए उपभोक्ता को 251 रुपए का व्यय करना पड़ रहा हैं। इस योजना की अवधि 51 दिन की है। इसमे 102 जीबी डाटा दिया जा रहा है।
jio dhamaka offer 2018
लांच के पूर्व ही उत्साह

शहर में जियो सिम की तरह डीटीएच को लेकर लांच के पूर्व ही जमकर उत्साह हैं। प्रतिदिन ५०० से ६०० उपभोक्ता बुकिंग के लिए आ रहे, सभी को कहना पड़ रहा है कि कुछ दिन में इस बारे में लांच होने की अधिकृत घोषणा होगी।
दीपक व्यास, जियो सिम विके्रता

ट्रेंडिंग वीडियो