scriptKamal Nath Big Statement On Bulldozer and Digvijay Singh | video कमलनाथ का बुलडोजर से लेकर दिग्विजय सिंह पर बड़ा बयान | Patrika News

video कमलनाथ का बुलडोजर से लेकर दिग्विजय सिंह पर बड़ा बयान

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ शुक्रवार को रतलाम में आए। यहां कमलनाथ ने राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह से लेकर बुलडोजर मामले में बड़ी बात कही। इतना ही नहीं, जो कांग्रेस प्रशांत किशोर के भरोसे है, कमलनाथ ने कह दिया, दिल्ली में चल रहा है, मध्यप्रदेश में हालात अलग है।

रतलाम

Published: April 22, 2022 01:42:12 pm

रतलाम. मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ शुक्रवार को रतलाम में आए। हां कमलनाथ ने राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह से लेकर बुलडोजर मामले में बड़ी बात कही। इतना ही नहीं, जो कांग्रेस प्रशांत किशोर के भरोसे है, कमलनाथ ने कह दिया, दिल्ली में चल रहा है, मध्यप्रदेश में हालात अलग है। कमलनाथ रतलाम में महंगाई के खिलाफ बिगुल बजाते हुए विधानसभा चुनाव 2023 का शंखनाद करने आए थे। इस दौरान कमलनाथ ने एक बड़ी सभा भी की।
kamalnath11.png

कमलनाथ ने रतलाम में कहा कि दिग्विजय सिंह के खिलाफ मध्यप्रदेश में आठ पुलिस प्रकरण दर्ज किए गए। इसका विरोध करने कांग्रेस ने बैठक की है। ब्लॉक स्तर तक इसका विरोध होना था, कोई कारण से नहीं हुआ, लेकिन सभी की अलग-अलग विचारधारा होती है।
बुलडोजर पर बोले यह

बुलडोजर मामले में कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय माफिया पर बुलडोजर चलाए गए। इसकी शुरुआत कमलनाथ सरकार ने की। अब माफिया से गठजोड़ कर शिवराज सरकार आमजन को परेशान कर रही है। जिनका कोई अपराध नहीं, उनको बे - घर किया जा रहा है। कांग्रेस ने इसका विरोध किया है।
किशोर पर बोली यह बात

दिल्ली में कांग्रेस हर चुनाव जीतने के लिए प्रशांत किशारे की सेवाएं लेने की दिशा में काम करने जा रही है, दूसरी तरफ कमलनाथ की इस मामले में सोच अलग है। कमलनाथ ने कहा कि जो हो रहा है, वो दिल्ली में हो रहा है, मध्यप्रदेश में राजनीति अलग चलती है। मध्यप्रदेश को समझने में हर कोई को समय लगता है।
रतलाम के मामले में किया हमला

रतलाम के मामले में कमलनाथ ने कहा कि रतलाम सेव, सोना व साड़ी के लिए प्रसिद्ध है, लेकिन 2013 से लेकर 2018 तक विधानसभा चुनाव जिन्होंने जीता, उन्होंने अब तक बड़े उद्योग लाने के लिए कुछ नहीं किया। रतलाम के युवाओं को रोजगार के लिए भटकना पड़ रहा है। यही स्थिति पूरे मध्यप्रदेश की है। कमलनाथ के रतलाम पहुंचने पर शहर व जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों ने स्वागत किया। इसके बाद बड़ी रैली निकली जो कालिका माता मंदिर पहुंची, यहां कमलनाथ ने पूजा की। इसके बाद मंडलम व सेक्टर पदाधिकारियों की बैठक ली।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.