scriptकमलनाथ सरकार का तबादला उद्योग: अब चार जनपद के २७ सचिवों के हुए तबादले | kamalnaat transfer government | Patrika News

कमलनाथ सरकार का तबादला उद्योग: अब चार जनपद के २७ सचिवों के हुए तबादले

locationरतलामPublished: Mar 08, 2019 05:34:25 pm

Submitted by:

Yggyadutt Parale

कमलनाथ सरकार का तबादला उद्योग: अब चार जनपद के २७ सचिवों के हुए तबादले

patrika

कमलनाथ सरकार का तबादला उद्योग: अब चार जनपद के २७ सचिवों के हुए तबादले

रतलाम। जिला पंचायत द्वारा लंबे समय बाद एक बार फिर से सचिवों की तबादला सूची जारी की गई है। इसमें मुख्य रूप से जिले की चार जनपद की ग्राम पंचायतों के सचिवों को इधर से उधर किया गया है। इनमें कुछ सचिवों को जनपद से बाहर दूसरी जनपद में स्थानांतरित भी किया गया है। सचिवों के तबादलों की सूची प्रभारी मंत्री के अनुमोदन के बाद जिला पंचायत कार्यालय से जारी की गई है।

जिन जनपदों के सचिवों की तबादला सूची जारी की गई है, उनमें आलोट, जावरा, सैलाना और बाजना शामिल है। इनमें से कुछ सचिवों को एक जनपद से दूसरी जनपद की ग्राम पंचायत में भेजा गया है, जबकि शेष सचिवों को जनपद पंचायत क्षेत्र की ग्राम पंचायत में ही भेजा गया है। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के हस्ताक्षर के बाद गुरुवार शाम को जिला पंचायत ने २७ पंचायत सचिवों की तबादला सूची जारी की है। इस सूची के जारी होते ही कुछ सचिवों ने जोड़-तोड़ की जुगाड़ बैठाने का प्रयास किया है, लेकिन अब तक बात नहीं बन सकी है।
इन पंचायतों के सचिव बदले

आलोट जनपद की ग्राम पंचायत कसारी चौहान, हिम्मतखेड़ी, निंबोदिया, रीछाचांदा, मजनपुर, कीटखेड़ी, तालौद, कंथारिया, जावरा जनपद की सरसी, सादाखेड़ी, नीमन, लुहारी, गुर्जरबर्डिया, कामलिया, गोंदीधर्मसी, सैलाना जनपद की ग्राम पंचायत पाटड़ी, सकरवदा, थावड़ी, केल्दा, अमरगढ़, बल्लीखेड़ा, बाजना जनपद की गढ़ीगमना, गुजरपाड़ा, कुंडियापाड़ा, उमर, पिपलौदा जनपद की सूखेड़ा, राजापुरा सहित कुछ अन्य पंचायतों को शामिल किया गया है।

विभिन्न मांग को लेकर प्रदर्शन किया

रतलाम। ऑल इंडिया एससीएसटी रेलवे एम्प्लाइज एसोसिएशन के सदस्यों ने विभिन्न मांग को लेकर गुरुवार को मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय गेट पर प्रदर्शन किया। इसके बाद ज्ञापन अपर मंडल रेल प्रबंधक केके सिन्हा को दिया। मंडल अध्यक्ष आरसी वर्मा ने बताया कि रेलवे में पुराने रोस्टर को समाप्त करके नए रोस्टर को लागू करना, पदोनती में आरक्षण समाप्त करना सहित विभिन्न मांग को लेकर प्रदर्शन करके ज्ञापन पीएम नरेंद्र मोदी के नाम दिया गया। इस दौरान मंडल मंत्री पीएन वर्मा, हरिनारायण मीणा, आरके माहोर, रामप्रकाश शाक्य सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो