करणी और महावीर सेना कार्यकर्ताओं की सर्चिंग शुरू

करणी और महावीर सेना कार्यकर्ताओं की सर्चिंग शुरू

Sachin Trivedi | Publish: Oct, 06 2018 02:18:00 PM (IST) | Updated: Oct, 06 2018 02:18:01 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

करणी और महावीर सेना कार्यकर्ताओं की सर्चिंग शुरू

रतलाम. इंदौर पहुंच चुके भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के झाबुआ से जावरा आने से पहले खुफिया विंग अचानक सक्रिय हो गई है। जावरा में शाह के दौरे का विरोध किया जा रहा है और पुलिस ने खुफिया विंग के साथ मिलकर महावीर सेना और करणी सेना के कार्यकर्ताओं को तलाशना शुरू कर दिया है। इंटरनेट और सोशल मीडिया पर दिए जा रहे संदशों को भी ट्रेस किया जाने लगा है। वहीं, भाजपा भी फीडबैक जुटाने में लगी हुई है।

आचार संहिता के साए में आएंगे अमित शाह
राजधानी दिल्ली में भारत निर्वाचन आयोग की बैठक अपरान्ह 3 बजे होने वाली है। संभावना है कि इस बैठक के बाद आयोग के अफसर तीन राज्यों मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तिसगढ़ में चुनावी कार्यक्रम घोषित कर सकते है। इसके साथ इन राज्यों में आदर्श आचरण संहिता भी लागू हो जाएगी। ऐसा होता है तो भाजपाध्यक्ष अमित शाह उस वक्त संभवतय झाबुआ में होंगे और अपरान्ह ४ बजने तक जावरा संहिता के साए में पहुंचेंगे।

शहीद भगतसिंह कॉलेज मैदान पर सभा
जावरा में संभागीय किसान सम्मेलन शहीद भगतसिंह शासकीय कॉलेज मैदान पर हो रहा है। सभा के लिए सभी तैयारियां बीती रात को ही पूरी कर ली गई है। करीब 150 बसों के जरिए किसानों को सभा स्थल पर लाया जाएगा। सुबह से ही पुलिस ने सभी पार्किंग स्थलों पर जवान तैनात कर लिए है। वहीं, सभा स्थल की सुरक्षा एनएसजी व कमांडों को दे दी गई है। करणी सेना व सपाक्स समाज के संभावित विरोध के चलते तलाशी होने लगी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned