राहुल की सभा में जा रहे कांग्रेस नेता का वाहन दुर्घटनाग्रस्त

राहुल की सभा में जा रहे कांग्रेस नेता का वाहन दुर्घटनाग्रस्त

Sachin Trivedi | Updated: 06 Jun 2018, 12:47:33 PM (IST) Ratlam, Madhya Pradesh, India

जावरा हाइवे पर वाहनों के जाम के बीच आपस में टकरा गईं कार

रतलाम. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा में मंदसौर की ओर जा रहे कांग्रेस नेता महेश पटेल का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पटेल सहित उनके समर्थक कार में सवार थे। हालांकि पटेल और समर्थकों को चोंट नहीं आई है। दुर्घटना के बाद पटेल अन्य कार्यकर्ताओं के साथ दूसरे वाहन में बैठकर मंदसौर रवाना हो गए है।

पिपलियामंडी में सभा के लिए राहुल गांधी कुछ ही देर मेंं पहुंचने वाले है। सभा के लिए रतलाम सहित प्रदेशभर के कई जिलों से कार्यकर्ता वाहनों से पहुंच रहे है। इंदौर-नीमच हाइवे पर भारी यातायात दबाव है। इस बीच जावरा से मंदसौर की ओर जा रहे कांग्रेस नेता व कार्यकारी अध्यक्ष महेश पटेल का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि इसमें किसी को चोंट नहीं आई। वहीं, गरोठ से मंदसौर की ओर आ रहे कार्यकर्ताओं का पुलिस से वाहन आगे ले जाने की बात पर विवाद भी हुआ है। तमाम हलचल के बीच सभा के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मंदसौर की ओर पहुंच रहे है, पुलिस की भारी सुरक्षा है।


हाइवे पर अस्थाई चौकी पर पुलिस की गश्त
एएसपी राजेश सहाय ने बताया कि जिले में ८०० का पुलिसकर्मी का बल सुरक्षा व्यवस्था के लिए २४ घंटे तैनात रहेगा। हाइवे पर किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न हो। इसके लिए २५० का पुलिसबल अतिरिक्त तैनात किया गया है। सातरूंडा से माननखेड़ा तक हाइवे पर पुलिस की टोली एक-दो किलोमीटर की दूरी पर बंटकर तैनात होगी। प्रत्येक दो किलोमीटर पर पांच पुलिसकर्मी की टोली २४ घंटे गश्त करेगी। टोल नाके पर १० पुलिसकर्मियों का बल अधिकारी के साथ तैनात होगा। प्रत्येक आठ से दस किलोमीटर पर पुलिस सहायता केंद्र बनाए गए हैं। जहां पर एक-चार का बल उपलब्ध रहेगा। इस प्रकार हाइवे पर कुल २० चौकी और जिले में ६२ पुलिस चौकी बनाई गई है।


सुबह ८ बजे से निकले जिले के कार्यकर्ता
नामली के पास जिला कांग्रेस का काफिला सुबह करीब ८ बजे रवाना हो गया। इसके पहले ७.३० बजे सेजावटा फंटा से शहर का काफिला निकला। सभी नामली से आगे एकसाथ रैली के रूप में मंदसौर के लिए निकलें। सबसे आगे माइक लगा हुआ ट्रक चल रहा था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned