सब्जी तोडऩे के चक्कर में चली गई किसान की जान

पानी की मोटर के तार से लगा करंट, खेत पर ही हो गई किसान की मौत, रावटी के शासकीय अस्पताल में तोड़ा दम

By: harinath dwivedi

Published: 05 Jun 2018, 05:18 PM IST

रतलाम। रावटी थाना क्षेत्र के जुलवानिया गांव में सब्जी तोडऩे के दौरान पानी की मोटर के तार से करंट की चपेट में आए किसान की इलाज दौरान रावटी शासकीय अस्पताल में रविवार देर रात को मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि जुलवानिया गांव निवासी रूप सिंह सिंघाड़ ने खेत पर सब्जी लगा रखी है। सब्जी तोडऩे के दौरान मोटर के तार से करंट लगने पर गंभीर रूप से झुलस गया। परिजनों ने रावटी शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया। जिसकी इलाज दौरान वहां रात को मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

घर में वृद्ध की मौत
रतलाम। दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र के डी-५४ दीनदयाल नगर में घर के अकेले रह रहे कैंसर पीडि़त वृद्ध की मौत हो गई। पड़ौसी ने पुलिस को उसकी मौत की सूचना दी।
थाना प्रभारी अजयराज सिंह राणा ने बताया कि दीनदयाल नगर डी-५४ मकान में ८० वर्षीय कैंसर पीडि़त वृद्ध रतनलाल राजपूत की मौत हो गई थी। पड़ौसी की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। जिनका पोस्टमार्टम कराया गया। तब कैंसर की बीमारी होने का पता चला। मृतक के तीन बेटी है, सभी की शादी हो गई। पड़ौसी की सूचना पर पुलिस पहुंची और मौत को संदिग्ध मानते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया गया। जिसके बाद शव उनकी बेटियों को सौंप दिया गया है।

पेड़ काटते नीचे गिरकर वृद्ध की मौत
रतलाम। नामली थाना क्षेत्र के सेजावता गांव में पेड़ की डाल काटते समय डाल के अचानक टूटकर गिरने पर वृद्ध गंभीर रूप से घायल होकर जिला अस्पताल में सोमवार को सुबह भर्ती हुआ। जिसकी इलाज के दौरान एक घंटे में मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि सेजावता निवासी बद्रीलाल (७०) पिता ईश्वरलाल गांव के जंगल में जानवरों के लिए पत्ते तोडऩे के लिए पेड़ पर चढ़कर डाल काट रहा था। इसी दौरान जिस डाल पर चढ़ा उसे ही काटने के दौरान डाल के कटने पर अनियंत्रित होकर ऊंचाई से नीचे गिरा। जिसकी इलाज दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

छत का पतरा टूटने से ऊपर से गिरकर युवक घायल

रतलाम। दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र के मोतीनगर इलाके में बारिश की आहट पर छत का पतरा ठीक करने के दौरान पुरान पतरा टूटने से युवक छत से नीचे गिरकर घायल हो गया। जिसे परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
पुलिस ने बताया कि मोतीनगर निवासी मोहनलाल (४८) पिता कन्हैयालाल चौहान बारिश आने की आहट के चलते घर की छत के पतरे सोमवार को ठीक कर रहा था। इसी दौरान पतरा अचानक टूटने से छत से नीचे गिर गया। जिसे परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उसके दांये पैर में फ्रैक्चर हुआ है।

harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned