scriptरतलाम में अधेड़ की चाकू मारकर हत्या, आरोपी हिरासत में | late night crime in ratlam | Patrika News

रतलाम में अधेड़ की चाकू मारकर हत्या, आरोपी हिरासत में

locationरतलामPublished: Jun 09, 2021 12:24:13 am

Submitted by:

Ashish Pathak

शहर में एक बार फिर अपराधी अपने होने का एहसास कराने लगे है। ओसवाल नगर में एक अधेड़ की चाकू मारकर हत्या कर दी गई, जबकि मृतक के बेटे को भी अपराधियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। अपराधियों में से एक को पुलिस ने हिरासत में लेकर सवाल जवाब शुरू कर दिए है।

MURDER : खेत से लहूलुहान हालत में मिला श्रमिक महिला का शव

MURDER : खेत से लहूलुहान हालत में मिला श्रमिक महिला का शव

रतलाम. शहर के ओसवाल नगर में रात करीब 9.30 बजे हुए मामूली विवाद के बाद एक अधेड़ की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने मृतक के बेटे पर भी चाकू से वार किए, जिससे वह भी घायल हो गया। ओसवाल नगर में हुई चाकूबाजी की घटना के बाद घायल को जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस बल अस्पताल में पहुंच गया था। इन सब के बीच एक आरोपी अपना इलाज करवाने अस्पताल आया तो उसको पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पूरी घटना में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है, क्योंकि रात में हुई घटना ने यह साबित कर दिया है कि लॉकडाउन का पालन करवाने में रतलाम शहर पुलिस पूरी तरह से असफल साबित हो रही है।
शहर के डीडीनगर पुलिस थाना प्रभारी अशोक कुमार ननामा के अनुसार चाकूबाजी में ओसवाल नगर निवासी प्रदीप पिता गोवर्धन राठौड़ 45 की अस्पताल में मौत हो गई। प्रदीप राठौर ऑटो डील का व्यवसाय करते हैं और ओसवाल नगर में रहते थे। थाना प्रभारी ननामा ने बताया कि मंगलवार की रात करीब ९.१५ बजे ओसवाल नगर निवासी गोलू, मृतक प्रदीप का पुत्र शिवम और काना घर के पास स्थित मंदिर पर रात का खाना खाने के बाद बैठे हुए थे। इसी दौरान उधर से धवल शर्मा और उसके साथी बाइक से निकल रहे थे। इन्होंने शिवम और उसके साथियों को कहा कि इतनी रात गए यहां क्यों बैठे हो। बताया जा रहा है कि सभी लोग शराब के नशे में धुत्त थे। शिवम और उसके साथियों ने कहा कि बैठे हैं। इतने में धवल शर्मा और उसके साथियों ने इनमें से किसी एक को चांटा मार दिया। इस पर शिवम के साथियों ने उसे भी चांटा मार दिया। इसके बाद शवम अपने पिता को बोलने घर आया। उधर धवन ने अपने अन्य साथियों को वहीं पर फोन लगाकर बुला लिया। जिनको बुलाया गया वहां सभी पहुंचे, जिनकी संख्या करीब 8 से 10 बताई जा रही है। उन्होंने हाथों से फिर विवाद किया इतने में शिवम अपने घर की तरफ से पहुंच गया।
विवाद में चले चाकू
जब दोनों तरफ की भीड़ हो गई तो शिवम के पिता प्रदीप ने आरोपियों को रोकने का प्रयास किया तो उन पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपियों ने प्रदीप को शरीर में कई जगह चाकू मारे। शिवम को भी चाकू मारे, लेकिन शिवम को मामूली चोट लगी। गंभीर रूप से घायल प्रदीप राठौड़ को शिवम खुद ही अपनी बाइक पर एक अन्य साथी के साथ जिला अस्पताल आने लगा। इसी दौरान संजय कुमावत नामक युवक पता चला तो वह और शिवम दोनों ही प्रदीप को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जिला अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में प्रदीप को टांके लगाने के बाद इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया, जहां कुछ देर बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।
vapi murder case
IMAGE CREDIT: patrika
आरोपी भी पहुंचा अस्पताल
पुलिस के अनुसार चाकू से प्रदीप राठौर को घायल करने के बाद आरोपी धवल स्वयं भी घायल होकर जिला अस्पताल पहुंच गया था। यहां पहले से मौजूद बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों ने उसे देखा तो उसे भी हिरासत में लेकर थाने पहुंचाया। पुलिस उससे उसके साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो