scriptExclusive Videos : रतलाम के नलों में आ रहा लाल पानी, 15 दिन से खरीदकर पीना पड़ रहा | latest breaking news in hindi | Patrika News

Exclusive Videos : रतलाम के नलों में आ रहा लाल पानी, 15 दिन से खरीदकर पीना पड़ रहा

locationरतलामPublished: Jul 04, 2022 10:35:47 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

शेरानीपुरा के नल में आ रहा लाल पानी, खरीदकर पीने को मजबूरी नागरिकों की शिकायत पर भी कार्रवाई नहीं कर रहा नगर निगम

रतलाम. नियमित पेयजल तो दूर, नगर निगम शुद्ध पेयजल देने में फिसड्डी साबित हो रहा है। इस समय शहर में एक दिन छोडकर एक दिन पेयजल मिल रहा है। इधर शहर के शेरानीपुरा क्षेत्र में लाल पानी आ रहा है। इसकी शिकायत लोगों ने नगर निगम से लेकर कलेक्टर तक को की, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है।
शहर के शेरानीपुरा और मोमिनपुरा क्षेत्र में कसाई मंडी है। रहवासियों का आरोप है कि नलों में लाल पानी आ रहा है। रहवासी करीब एक पखवाड़े से अब पानी खरीदकर पीने को मजबूर हैं। रहवासियों का कहना है कि कई बार नगर निगम गए, कोई सुनवाई के लिए मिलता ही नहीं है। अधिकारियों को फोन लगाए तो अव्वल तो उठाते नहीं है, उठ भी जाए तो अभी बैठक में है, कहकर काट देते हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c8c6y
पाइप लाइन टूटी है
बताया जा रहा है कि कसाई मंडी के करीब तीन स्थान पर नगर निगम की पेयजल पाइप लाइन टूटी हुई है। इससे ही लोगों के नल में लाल रंग का पानी आ रहा है।
इन्होंने पत्रिका को बताई पीड़ा

क्षेत्र के रहवासी धीरज कुमार, संतोष खरे, लक्ष्मीनारायण डागर, अशोक हाडे आदि ने बताया कि एक पखवाड़े से पेयजल खरीदकर पी रहे हैं। यहां तक कि नियमित अन्य कार्य के लिए भी खून जैसे दिखने वाले पानी का उपयोग नहीं कर पा रहे हैं। एक पखवाड़े पूर्व नगर निगम और कलेक्टर कार्यालय में समस्या के समाधान को लेकर आवेदन दिया था, अब तक सुनवाई नहीं हुई है।
तुरंत जांच करवा रहे


इस प्रकार का मामला पहली बार संज्ञान में पत्रिका की पहल पर आया है। तुरंत संज्ञान लेकर जांच के लिए टीम भेज रहा हूं।

– सुरेशचंद्र व्यास, प्रभारी, पेयजल वितरण विभाग, नगर निगम
latest breaking news in hindi
IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो