scriptपति से विचार नहीं मिलते इसलिए पत्नी ने दे दी जान | latest news in madhya pradesh | Patrika News

पति से विचार नहीं मिलते इसलिए पत्नी ने दे दी जान

locationरतलामPublished: May 09, 2019 05:29:42 pm

जड़वासाखुर्द में नवविवाहिता ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया, डेढ़ वर्ष पूर्व ही हुई थी शादी

patrika

पति से विचार नहीं मिलते इसलिए पत्नी ने दे दी जान

रतलाम। शहर के समीप जड़वासाखुर्द गांव में एक नवविवाहिता ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। परिजन उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां उसने दम तोड़ दिया।
पुलिस के अनुसार हादसे में जड़वासाखुर्द निवासी रानू पाटीदार २५ की मौत हुई है। युवती के द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन कर लेने के चलते परिजन उसे निजी अस्पताल में लाए थे। युवती वैसे तो धामेड़ी गांव की रहने वाली है और उसकी शादी करीब डेढ़ वर्ष पूर्व जड़वासाखुर्द निवासी सुभाष पाटीदार से हुई थी। युवती के द्वारा दिए गए कथनों में उसने एक बात कही है कि पति से उसके विचार नहीं मिल मिलने के चलते उसने यह कदम उठाया है।
फैशन डिजाइन व इंटीरियर का काम जानती थी
युवती ने पढ़ाई खत्म होने के बाद फैशन डिजाइन और इंटीरियर डिजाइन का डिप्लोमा भी कर रखा था। घटना की जानकारी मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी द्वारा भी अस्पताल पहुंचकर पीडि़ता से हादसे के संबंध में जानकारी ली गई थी, लेकिन उसके द्वारा परिवार के किसी भी सदस्य को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराने की बात कही जा रही है।
शादी के तीन दिन पहले युवती ने लगाई फांसी
रतलाम/ शिवगढ़. शिवगढ़ में शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब बुधवार सुबह एक युवती ने घर में फांसी लगा ली। युवती की तीन दिन बाद शादी होना थी। काफी देर तक जब वह कमरे से नीचे नहीं आई तो परिजन उसे बुलाने ऊपर गए। उसने जब दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़कर अंदर गए और शव को उतारा अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत बताया दिया। पुलिस के अनुसार हादसे में रीना पिता जगदीश कटारिया 21 की मौत हुई है। रीना की १२ मई को शादी होनी थी, जिसके पूर्व बुधवार सुबह माताजी पूजन का कार्यक्रम रखा गया था। पूजन के पूर्व वह काम होना बोलकर ऊपर कमरे में गई थी। उसके बाद काफी देर तक नीचे नहीं आई। परिवार के सदस्य जब उसे पूजन के लिए तैयार होने के लिए बुलाने गए तो उसने दरवाजा नहीं खोला। परिजनों को जानकारी मिलने पर हर कोई घबरा गया। दरवाजा तोड़कर परिजन अंदर गए तो रीना दुप्पटे से फांसी पर लटकी नजर आई। घटना के समय पिता भी बाजार सामान लेने व शादी के कार्ड बांटने गए हुए थे, जबकि परिवार के सदस्य शादी की तैयारी में व्यस्त थे। पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया था, जहां पीएम के बाद शव परिजन ले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो