scriptध्यान दें: अब संडे को इन जगहों में पिकनिक मनाने गए, तो आप पर होगी कानूनी कार्रवाई | Legal action will be taken to picnic on Sunday at picnic spot | Patrika News

ध्यान दें: अब संडे को इन जगहों में पिकनिक मनाने गए, तो आप पर होगी कानूनी कार्रवाई

locationरतलामPublished: Sep 20, 2020 05:13:42 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

जिला प्रशासन ने लिया फैसला….

x1080.jpg

picnic spot

रतलाम। शहर में अगर अब आप रविवार को पिकनिक बनाने गए तो आप पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है। जी हां रतलाम जिला प्रशासन ने पिकनिक स्पॉट, नदी, झरने, तालाब और डैम पर रविवार को लोगों के जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है। ये आदेश अप्रिय घटनाओं को रोकने के लिए जारी किया गया है। सभी पिकनिक स्पॉट पर नियमों का पालन किया जाए, इसके लिए संबंधित अधिकारियों को भी आदेश जारी कर दिया गया है।

बता दें कि आदेश के मुताबिक रविवार को जिले के विभिन्न पिकनिक स्पॉट जैसे- नदी, झरना, डैम और तालाब पर घूमने वाले सैलानियों के साथ अप्रिय घटना होने की संभावना रहती है। यही कारण है कि इन घटनाओं को रोकने और जनसमुदाय स्तर पर नियंत्रण के लिए यह फैसला लिया जा रहा है। अगर कोई भी व्यक्ति इस दौरान नियमों का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले जिले के डैम में 1 बच्चे की डूबने से मौत भी हो गई थी। रविवार के दिन विभिन्न पिकनिक स्पॉट्स पर लोगों की बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा हुई थी, जिस दौरान ये हादसा हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो