scriptVideo मेडिकल स्टूडेंट की मौत में नया पेंच. कॉलेज को लिखा पत्र भी मिला, छात्रों ने किया चक्काजाम | letest crime news ratlam | Patrika News

Video मेडिकल स्टूडेंट की मौत में नया पेंच. कॉलेज को लिखा पत्र भी मिला, छात्रों ने किया चक्काजाम

locationरतलामPublished: Jul 03, 2022 12:33:01 pm

Submitted by:

Kamal Singh

बीती रात डॉ. शिवशक्तिलाल आयुष मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट संदीप पिता अशोक परमार 24 ने अपने कमरे में की थी आत्महत्या

Video मेडिकल स्टूडेंट की मौत में नया पेंच. कॉलेज को लिखा पत्र भी मिला, छात्रों ने किया चक्काजाम

Video मेडिकल स्टूडेंट की मौत में नया पेंच. कॉलेज को लिखा पत्र भी मिला, छात्रों ने किया चक्काजाम

रतलाम. डॉ. शिवशक्तिलाल आयुष मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट संदीप पिता अशोक परमार 24 की आत्महत्या के मामले में नया पेंच आ गया है। रात में घटनास्थल से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद कर लिया था। सुबह एक नोट बरामद होने से इस मामले में नया पेंच सामने आ गया है। यह पत्र उसकी नोटबुक से प्राप्त हुआ है। इसमें उसने कॉलेज प्रबंधन को लेकर सवाल खड़े किए हैं। उधर छात्र की आत्महत्या से गुस्साए कॉलेज के छात्रों और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े छात्र नेताओं ने सैलाना बस स्टैंड पर चक्काजाम कर दिया है। स्टूडेंट जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। स्टूडेंट के विरोध और प्रदर्शन को देखते हुए भारी पुलिस बल सैलाना बस स्टैंड पर तैनात की गई है। छात्र सडक़ पर ही बैठकर विरोध जताते हुए नारेबाजी कर रहे हैं। विरोध के चलते वाहन चालकों को भारी परेशानी झेलना पड़ रही है।
परिजनों ने जताई आशंका
संदीप की आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद देर रात परिजन रतलाम पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि पुलिस और कॉलेज प्रबंधन किसी ने भी उन्हें बेटे की आत्महत्या की सूचना नहीं दी। उन्हें संदीप के दोस्तों से जानकारी मिली तो वे तुरंत ही यहां पहुंचे हैं। सुबह संदीप का पोस्टमार्टम कराने से पहले हुए विरोध के बाद परिजन औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने पहुंचे। यहां उनकी टीआई और सीएसपी से चर्चा हुई। चर्चा का दौर काफी समय तक चला लेकिन परिजन पुलिस की बातों से संतुष्ट नहीं हुई और उन्होंने संदीप के साथ किसी अनहोनी की आशंका जताई।
यह है मामला
औधोगिक क्षेत्र थाने के बरबड़ रोड स्थित पुखराज रेसीडेंसी में एक घर में रहे रहे डा. शिवशक्तिलाल शर्मा आर्युवेदिक मेडिकल कालेज के छात्र संदीप परमार पिता अशोक परमार (24) निवासी शुजालपुर जिला शाजापुर ने अपने रूम में फांसी लगा ली। वह रतलाम में रहकर बंजली स्थित डा. शिवशक्तिलाल शर्मा आर्युवेदिक मेडिकल कालेज में बीएएमएस की पढ़ाई कर रहा था और फायनल ईयर का स्टूडेंट था। 11 जुलाई से उसकी परीक्षा होने वाली थी। रूम पार्टनर देवेंद्र गुर्जर शनिवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे कालेज चला गया था। संदीप घर पर ही था। देवेंद्र शाम करीब पांच से साढ़े पांच बजे के बीच रूम पर लौटा तो अंदर से दरवाजा बंद था। आवाज देने पर भी दरवाजा नहीं खोला गया। पड़ोस के लोगों को बुलाया। खिडक़ी से झांककर अंदर देखा तो संदीप पंखे के हुक से बंधी रस्सी के फंदे से लटका था। सूचना मिलने पर पुलिस घटनस्थल पहुंची। दरवाजा तोडक़र जांच की और शव उतरवाकर जिला अस्पताल भिजवाया। पुलिस सूत्रों के अनुिसार उसके पास से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि ये गलती कर रही है, किसी को परेशान मत करना। पुलिस जांच कर रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8c6yqa
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो