सुबूत जुटाने सोहेल के साथ घटनास्थल पहुंची पुलिस, कोर्ट में पेशी के दौरान युवक ने पीछे से आकर मारा चांटा

सुबूत जुटाने सोहेल के साथ घटनास्थल पहुंची पुलिस, कोर्ट में पेशी के दौरान युवक ने पीछे से आकर मारा चांटा

Sourabh Pathak | Publish: May, 06 2019 12:32:01 PM (IST) | Updated: May, 06 2019 12:32:03 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

सुबूत जुटाने सोहेल के साथ घटनास्थल पहुंची, कोर्ट में पेशी के दौरान युवक ने पीछे से आकर मारा चांटा

रतलाम। पांच वर्षीय बालक का अपहरण और उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करने के बाद हत्या के मामले में पकड़ाए आरोपी सोहेल को पुलिस रविवार को उसके घर ले गई। पुलिस ने आरोपी के घर के साथ में नाले में जिस जगह से फेंका गया था वहां की भी तफ्तीश की। पुलिस में आरोपी की गिरफ्तारी के बाद २ दिन का रिमांड लिया था जिसके चलते सोहेल को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

 

सोहेल के परिजनों की मानें तो वह छोटा-मोटा काम करके रुपए कमाता था। दोस्ती गलत लोगों के साथ होने के चलते वह बिगड़ गया और किस तरह की वारदात कर बैठा। वहीं दूसरी और पुलिस के द्वारा सोहेल से मामले में पूर्व में उसके द्वारा किए गए कार्यों के संबंध में भी जानकारी जुटाई गई। पुलिस का मानना है कि सोहेल में गलत काम तो पूर्व में भी किए हैं लेकिन उनके संबंध में अब तक कोई भी व्यक्ति शिकायत करने थाने तक नहीं आया जिसके चलते इसके हौसले और बढ़ गए और इसके द्वारा इस तरह के कृत्य को अंजाम दिया गया।

 

कोर्ट में मारा चांटा
सोहेल को पुलिस ने शनिवार को जब न्यायालय में पेश किया था उस दौरान न्यायालय परिसर में मौजूद लोगों में भी गुस्सा साफ नजर आया। यहां मौजूद एक युवक ने आरोपी को देखते ही उसके पीछे जाकर जोर से चांटा मार दिया। लोगों की माने तो जिस व्यक्ति ने छापा मारा हुआ था अभिभाषक था जिसके द्वारा घटना को लेकर नाराजगी होने के चलते उसने अपना गुस्सा सोहेल पर उतार दिया। सोहेल को चांटा पड़ता देख पुलिस एकदम सक्रिय हुई और उसे घेरकर न्यायालय परिसर में ले गई। साथ ही भीड़ को उससे दूर किया।

पीड़ितों की तस्दीक कर रही पुलिस
पुलिस के अनुसार सोहेल से मिली जानकारी के मुताबिक अब वह उसके द्वारा पूर्व में किए गए कृत्यों से जुड़ी कड़ियों को जोड़ने का प्रयास कर रही है। पुलिस इससे प्रताड़ित लोगों तक पहुंचने के साथ ही उन के माध्यम से भी इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा सकती है जिसके चलते इसे कठोर सजा मिल सके। पुलिस का मानना है कि अगले १ सप्ताह के भीतर वाह मामले में चालान न्यायालय में पेश कर आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलाने का प्रयास करेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned