scriptlift was not started at the station even after unlock | कोरोना के नाम पर बंद की गई थी कई सुविधाएं, अनलॉक के बाद भी नहीं की गई शुरु | Patrika News

कोरोना के नाम पर बंद की गई थी कई सुविधाएं, अनलॉक के बाद भी नहीं की गई शुरु

-एस्केलेटर से लेकर फव्वारा बंद
-स्टेशन पर अब तक नहीं चलाई लिफ्ट

रतलाम

Published: July 18, 2021 06:27:54 pm

रतलाम। रेलवे में अनलॉक के बाद तेजी से यात्री ट्रेन दौडऩा शुरू हो गई है। प्लेटफॉर्म पर यात्रियों की भीड़् बढ़ना भी शुरू हो गई है, लेकिन कोरोना के नाम पर जो सुविधाएं बंद की गई, वो अब तक स्टेशन पर शुरू नहीं हुई है। इससे प्लेटफॉर्म पर आने वाले सैकड़ों यात्रियों को परेशानी हो रही है। ऐस्केलेटर, लिफ्ट, फव्वारा अब तक शुरू नहीं हुआ है।

b2b504c8-737c-43e7-93d8-a726dfba99ff.jpg
unlock

रेलवे स्टेशन पर मार्च 2020 से ऐस्केलेटर को बंद किया हुआ है। इससे आमजन को विशेषकर वृद्ध व महिला यात्रियों को एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाने में परेशानी हो रही है। स्टेशन के बाहर से प्लेटफॉर्म नंबर 5-6-7 पर जाने के लिए इसको लगाया हुआ है। इसी प्रकार प्लेटफॉर्म नंबर 7 से 6, 5 व 4 सहित बाहर के क्षेत्र में जाने के लिए ऐस्केलेटर लगा हुआ है।

इसके बाद भी रेलवे अब तक ऐस्केलेटर को शुरू नहीं कर रहा है। इतना ही नहीं, प्लेटफॉर्म नंबर पांच-छह पर से स्टेशन के बाहर आने के लिए लिफ्ट लगाई हुई है, इसको भी बंद किया हुआ है। इससे बाहर से विशेषकर गल्फ देशों से भारी सामान लेकर आने वाले यात्री परेशान हो रहे है।

जेके जयंत, जनसंपर्क अधिकारी रेलवे का कहना है कि जो सुविधा बंद है उसको जल्दी शुरू करने पर विचार किया जाएगा। इस संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों से मार्गदर्शन लिया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामNEET Counselling 2021: राउंड 1 के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदनIPL Auction: किस टीम के पास बचा कितना पैसा? जानें मेगा ऑक्शन से जुड़ी सारी डिटेलशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.