Lokasbha Elecation 2019 Video:MP के इस शहर में भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशी नहीं डाल सकेंगे वोट

Lokasbha Elecation 2019 Video:MP के इस शहर में भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशी नहीं डाल सकेंगे वोट

Sachin Trivedi | Publish: May, 19 2019 08:27:01 AM (IST) | Updated: May, 19 2019 08:27:02 AM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के रतलाम लोकसभा में शुरूआत

रतलाम. लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान की रविवार सुबह 7 बजे से शुरूआत हो गई। देश के 8 राज्यों की 59 सीटों पर हो रहे मतदान में मध्यप्रदेश की रतलाम लोकसभा सीट भी शामिल है। धीमे लेकिन शांतिपूर्ण मतदान के साथ शुरूआत हुई है। रतलाम शहर विधानसभा, रतलाम ग्रामीण विधानसभा और सैलाना विधानसभा में वोटिंग चल रही है, कई जनप्रतिनिधि वोट करने के लिए मतदान केन्द्रों पर पहुंच गए है, लेकिन रतलाम लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे कांग्रेस प्रत्याशी और सांसद कांतिलाल भूरिया तथा भाजपा प्रत्याशी विधायक गुमानसिंह डामोर रतलाम में वोट नहीं कर पाएंगे, क्योंकि उनके नाम लोकसभा में शामिल जिले झाबुआ में दर्ज है, दोनों ही प्रत्याशी रतलाम के निवासी नहीं है, वे झाबुआ जिले के केन्द्रों पर ही वोट कर पाएंगे।

patrika

रतलाम की महापौर ने सुबह डाला अपना वोट
रतलाम-झाबुआ लोकसभा और मंदसौर-नीमच-जावरा लोकसभा में तय समय पर मतदान की शुरूआत हो गई है। प्रात: 7 बजे से मतदान के लिए रतलाम शहर सहित अंचल के केन्द्रों पर लोग जुटने लगे है, शुरूआती मतदान धीमा चल रहा है, लेकिन लोग धीरे-धीरे केन्द्रों पर आ रहे है। रतलाम की प्रथम नागरिक महापौर डॉ. सुनीता यार्दे ने अपने नहारपुरा के केन्द्र पर सुबह 7.15 बजे वोट डाला। मंदसौर से कांग्रेस प्रत्याशी मिनाक्षी नटराजन ने भी वोट कर दिया है। सुरक्षा बंदोबस्त में सुबह 7.30 बजे तक रतलाम लोकसभा के सैलाना, रतलाम शहर व ग्रामीण में मतदान शांतिपूर्ण जारी है।

 

यहां वोट करेंगे प्रत्याशी और अन्य वीआईपी
प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया: मोरडुुंडिया, झाबुआ।
प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर: उमरकोट, पेटलावद।
विधायक चेतन्य काश्यप: रतलाम शहर।
महापौर डॉ. सुनीता यार्दे: नहारपुरा मतदान केन्द्र।
कलेक्टर रुचिका चौहान: ऑफिसर कॉलोनी रतलाम।
एसपी गौरव तिवारी: ऑफिर कॉलोनी रतलाम।
डीआरएम आरएन सुनकर: रेलवे कॉलोनी मतदान केन्द्र।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned