scriptLokasabha Elecation: आज कॉलेज रोड पर नहीं जाएं, इस बदले मार्ग से निकलें | Lok Sabha Election: Do not go to college road today, get out of this p | Patrika News

Lokasabha Elecation: आज कॉलेज रोड पर नहीं जाएं, इस बदले मार्ग से निकलें

locationरतलामPublished: May 22, 2019 10:17:55 pm

Submitted by:

sachin trivedi

मतगणना होने तक पुलिस का डायर्वशन प्लान यह रहेगा

patrika

patrika

रतलाम. शहर के शासकीय कला एवं विज्ञान महाविद्यालय में गुरुवार सुबह 8 बजे से मतगणना की शुरूआत हो गई। इसके साथ ही शहर का यातायात भी डायवर्ट कर दिया गया है। आप अगर शहर के बस स्टैंड या रेलवे स्टैंड की ओर जा रहे है तो जरा, रूके। आपको मतगणना तक बदले मार्ग से होकर जाना पड़ेगा। बदले यातायात की यह व्यवस्था आज दिनभर रहेगी तथा शाम को परिणाम जारी होने के बाद भी मार्ग शुरू नहीं हो सकेंगे। यातायात पुलिस ने वाहन चालकों की सहूलियत के लिए डायवर्ट प्लान भी बनाया है।
patrika
इन मार्गो पर सभी वाहन रहेंगे प्रतिबंधित
शहर के कॉलेज रोड स्थित आरोग्यम अस्पताल से कॉलेज के 3 नंबर गेट तक सभी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। प्रेक्षक व अधिकारियों के वाहन गेट नंबर 3 से प्रवेश कर भवन के सामाने तय पार्र्किंग स्थल पर पहुंचेंगे। मतगणना कार्य में लगे पुलिस-प्रशासन के अधिकारी, कर्मचारी सहित प्रत्याशी, प्रतिनिधियों व मीडियाकर्मियों के वाहन 3 नंबर गेट से प्रवेश कर मैदान के पहले हिस्से में पार्क होंगे। मतगणना ड्यूटी में लगे अधिकारी व कर्मचारियों के वाहन गेट नंबर 1 व 3 से प्रवेश कर मैदान के दूसरे भाग में पार्क होंगे।
patrika
दो बत्ती, न्यू रोड, लोकेंद्र टॉकिज मार्ग पर डायर्वट
शहर के छत्रीपुल से नगर निगम व कॉलेज तरफ आने वाले वाहन सुबह 5 बजे से दो बत्ती, न्यू रोड, लोकेंद्र टॉकिज मार्ग पर डायर्वट किए जाएंगे। आरडीए से वाहन नगर निगम व कॉलेज तरफ नहीं जा सकेंगे। नाहरपुरा तरफ से नगर निगम तरफ आने वाले वाहन आरोग्यम अस्पताल से जेल रोड होकर निकाले जाएंगे। मतगणना स्थल के बाहर आने वाले लोगों को अपने वाहन महलवाड़ा परिसर के अंदर बनी पाॢर्कग में व एनसीसी कार्यालय के पास से होकर कॉलेज के मैदान के समीप पार्क किए जा सकेंगे। आरडीए के सामने स्थित शासकीय विद्यालय में भी पार्किंग बनाई है। दो पहियां वाहन जिला जेल के पास की दीवार के समीप भी पार्क किए जा सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो