scriptलोकायुक्त ने पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा | Lokayukt ki rad | Patrika News

लोकायुक्त ने पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

locationरतलामPublished: Jul 06, 2020 01:11:16 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

मध्यप्रदेश में एक बार फिर से पटवारी रिश्वत लेते पकड़ में आना शुरू हो गए है। उज्जैन लोकायुक्त ने रतलमा जिले के आलोट में एक पटवारी को पावती बनाने की एवज में रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। पटवारी को निलंबीत किए जाने की कार्रवाई शुरू हो गई है।

लोकायुक्त के पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

लोकायुक्त के पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

रतलाम. मध्यप्रदेश में एक बार फिर से पटवारी रिश्वत लेते पकड़ में आना शुरू हो गए है। उज्जैन लोकायुक्त ने रतलमा जिले के आलोट में एक पटवारी को पावती बनाने की एवज में रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। पटवारी को निलंबीत किए जाने की कार्रवाई शुरू हो गई है।
रेलवे यात्रियों को देगा बड़ी सौगात, करोड़ों यात्रियों को होगा लाभ

उज्जैन लोकायुक्त डीएसपी वेदांत शर्मा के नेतृत्व में आलोट दल सुबह पहुंचा। यहां सूचना थी की विजयसिंह मुनिया के बारे में शिकायत थी वो पावटी बनाने के लिए रुपए की मांग कर रहा है। इसके लिए दो हजार रुपए का रेट फिक्स किया हुआ है। इस मामले में शिकायत नेपाल सिंह निवासी अरवलिया ने की थी।
भारतीय रेलवे ने बदले टिकट कैंसलेशन के नियम

cash.jpg
यह है पूरा मामला
लोकायुक्त डीएसपी शर्मा के अनुसार लंबे समय से फरियादी सिंह अपने खाता खसरा की पावती बनवाने के लिए चक्कर काट रहा था। बार बार चक्कर काटने के बाद भी जब पावती नहीं बनी तो पटवारी मुनिया से चर्चा की। तब मुनिया ने बताया कि फ्री में कुछ काम नहीं होता है। रुपए लगेंगे। इसके बाद दो हजार रुपए की मांग की। कुछ रुपए पूर्व में ले लिए थे। पूरे मामले में सिंह ने लोकायुक्त को शिकायत की। इसके बाद कार्रवाई करते हुए सोमवार को पटवारी को रंगे हाथों पकड़ा गया। मामले में लोकायुक्त पुलिस ने पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार विरोधी अधिनियम में प्रकरण दर्ज किया है। सूचना के बाद प्रशासन पटवारी को निलंबीत करने की कार्रवाई कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो