scriptजब बैरेकेडिंग फांद लोगों से मिलने पहुंचीं प्रियंका गांधी, एसपीजी के उड़े होश, देखें VIDEO | LOKSABHA ELECTION 2019 PRIYANKA GANDHI LATEST MADHYA PRADESH NEWS | Patrika News

जब बैरेकेडिंग फांद लोगों से मिलने पहुंचीं प्रियंका गांधी, एसपीजी के उड़े होश, देखें VIDEO

locationरतलामPublished: May 14, 2019 12:49:12 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

प्रियंका गांधी की एक झलक पाने को बेताब थी महिलाएं, वो भी बैरकेडिंग फांद पहुंच गईं उनके पास

priyanka gandhi in madhya pradesh

LOKSABHA ELECTION 2019 PRIYANKA GANDHI LATEST MADHYA PRADESH NEWS

रतलाम। कांग्रेस की राष्ट्रीय महामंत्री प्रियंका गांधी ने लोकसभा चुनाव 2019 में मध्यप्रदेश में अपनी पहली आमसभा रतलाम में करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर भाजपा व केंद्र की सरकार पर कडे़ प्रहार किए। प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर सीधा हमले करते हुए कहा वो नफरत के कांटे देते है, हम प्रेम के फूल बांटते है। शहर के नेहरू स्टेडियम में खचाखच भरी भीड़ को देखकर प्रियंका गांधी ने कहा की इतनी गर्मी में लोग अगर आए है तो इसका सीधा मतलब है कि लोग बदलाव चाहते है। बड़ी बात ये की सभा के बाद वे बांस बल्ली को कुदकर आमजन के बीच ली गई। प्रियंका गांधी के इस कदम से एसपीजी के होश उड़ गए।
लोकतंत्र को बचाने का चुनाव

प्रियंका गांधी ने कहा ये चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि हम अपने देश के लिए लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ रहे हैं। जनता बीजेपी त्रस्त है और इस बार वह वोट के जरिए जवाब देने जा रही है। गांधी ने कहा की मैं इंदिरा गांधी की कॉपी हूं। इंदिरा जी आमजन के बीच में से आई थी। कमलनाथ सरकार ने राज्य में चुनाव से पहले जो वादा किया था कर्जमाफी का उसको पूरा किया है। वर्तमान मोदी सरकार के राज में नोटबंदी से ५ लाख लोगों का रोजगार चला गया।
priyanka gandhi in madhya pradesh
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कमलनाथ भी बोले जमकर

राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी जमकर बोले। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पांच साल के कामकाज पर बात नहीं कर रहे। वे अब भी पंडित जवाहरलाल नेहरू से लेकर राजीव गांधी को याद कर रहे है। ये क्यों नहीं बताते की उनकी सरकार ने पांच साल में कितनों को रोजगार दिया। सीएम नाथ ने कहा की प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया ने क्षेत्र में काफी काम किया है। प्रत्याशी भूरिया ने कहा की जब से मोदी सरकार आई है, तब से रतलाम की रेल से जुड़ी रेल परियोजनाएं बंद हो गई। अब जल्दी ही कांग्रेस की सरकार आएगी। तब फिर उन योजनाओं को शुरू किया जाएगा। इस दौरान नाराज होकर सैलाना विधायक हर्षविजय गेहलोत मंच पर नहीं गए।
priyanka gandhi in madhya pradesh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो