scriptएक शिकायत पर शराब तस्कर के घर तीन बार दबिश, फिर भी लौटे खाली हाथ | Looser police | Patrika News

एक शिकायत पर शराब तस्कर के घर तीन बार दबिश, फिर भी लौटे खाली हाथ

locationरतलामPublished: Apr 03, 2020 05:50:55 pm

Submitted by:

Yggyadutt Parale

रात में एसपी तो दूसरे दिन नामली पुलिस पहुंची तस्करों के यहां

एक शिकायत पर शराब तस्कर के घर तीन बार दबिश, फिर भी लौटे खाली हाथ

एक शिकायत पर शराब तस्कर के घर तीन बार दबिश, फिर भी लौटे खाली हाथ

रतलाम/नामली। प्रतिबंध के बावजूद नामली व आसपास ग्रामों में अवैध रूप से शराब बेचने वाले तस्करों के सक्रिय होनेे की सूचना के बाद बुधवार की रात एसपी गौरव तिवारी खुद ही सर्चिंग करने पहुंच गए। अगले दिन नामली पुलिस ने सर्चिंग की लेकिन दोनों ही दिन किसी के यहां से कुछ भी नहीं मिला और पुलिस दल खाली हाथ लौट गया।
सोशल मीडिया के माध्यम से एसपी गौरव तिवारी को शिकायत मिली तो वे नामली थाना पुलिस स्टॉफ को सूचना किए बगैर गुरुवार की रात करीब साढ़े आठ बजे सिविल ड्रेस में मास्क लगाकर अकेले ही नामली सब्जी मंडी के आसपास की गलियों में साइकिल घुमे और कुछ जगह सर्चिंग की। इसके बाद वे हीरा जाट नामक व्यक्ति के घर पहुंचे और अवैध के बारे में पूछताछ कर कुछ जगह जांच भी की।

नामली पुलिस को बाद में चला पता
एसपी के नामली में साईकिल से आकर शराब तस्कर के घर छानबीन करने की सूचना मिलते ही अन्य शराब तस्करों में हड़कंप मच गया था। इसके बाद स्थानीय पुलिस भी सक्रिय हुई और तत्काल मौके पर पहुंची और एसपी के कहने पर हीरा जाट के यहा जांच पड़ताल की गई हालांकि पुलिस को शराब पकडऩे में कोई सफलता नही मिली। इसके बाद एसपी व नामली पुलिस बल यहां से लौट गया। गुरुवार की दोपहर फिर एसपी के आदेश पर नामली थाना प्रभारी महेश दुबे दल बल के साथ नामली सब्जी मंडी व जायसवाल गली में रहने वाले तस्करों के घर छानबीन करने के साथ ही सार्वजनिक ऐलान कर दिया गया कि इस मोहल्ले में यदि कोई शराब बेचे तो मोहल्ले वासी उसकी तत्काल सूचना नामली पुलिस को देें।

पूर्व में जरूर शराब बेचता था पर अभी पूरी तरह बंद कर रखी है। इसके बावजूद नामली के कुछ लोग मेरे पास एक दिन पहले ही आए थे और बोले कि ठेका बंद है और शराब की व्यवस्था हो जाए तो बेहतर है। शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक महोदय और नामली पुलिस भी चेक कर गई लेकिन मेरे यहां कुछ नहीं था।
हीरा जाट, पूर्व शराब विक्रेता

किसी व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत की थी कि अवैध शराब बिक रही है। इसी शिकायत पर एसपी साहब बुधवार की रात नामली पहुंचे थे। दूसरे दिन हमने हीरा जाट सहित अन्य लोगों के यहां भी सर्चिंग की गई लेकिन कुछ नहीं मिला है।

महेश दुबे, टीआई, नामली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो