scriptबंगाली कारीगर से लूटा मोबाइल, फिर दो लोगों ने गाड़ी पर बैठाया, उसके बाद जो हुआ, वो यहां पढे़ं | madhya pradesh crime latest news | Patrika News

बंगाली कारीगर से लूटा मोबाइल, फिर दो लोगों ने गाड़ी पर बैठाया, उसके बाद जो हुआ, वो यहां पढे़ं

locationरतलामPublished: Mar 25, 2019 03:52:30 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

बंगाली कारीगर से लूटा मोबाइल, फिर दो लोगों ने गाड़ी पर बैठाया, उसके बाद जो हुआ, वो यहां पढे़ं

crime case

BIG BREAKING बैंक कैशियर को बंधक बनाकर नकाबपोश बदमाशों ने की लूट

रतलाम. शहर के अमृत सागर रोड पर बंगाली कारीगर से लूट का मामला सामने आया है। इस घटना के संबंध में पीडि़त ने दो नामजद आरोपियों के साथ दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अब आरोपियों को तलाश रही है।
माणक चौक थाना पुलिस के अनुसार घटना की शिकायत पश्चिम बंगाल के मदनीपुर हाल मुकाम बाजना बस स्टैंड निवासी विजयकर महेाशो ने की। जिस पर पुलिस ने बाजना बस स्टैंड निवासी पवन, लाला और दो अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट कर लूट का प्रकरण दर्ज किया है। बदमाश पीडि़त के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल फोन, सात हजार रुपए से भरा पर्स, एटीएम और पर्स में रखे जरूरी दस्तावेज लूट कर ले गए है। लूट की इस घटना की शिकायत पीडि़त ने 22 मार्च की रात को थाने पर की थी, जिसके बाद पुलिस ने शनिवार देर शाम उक्त बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया।
पहले मोबाइल, बाद में पर्स
पीडि़त व्यक्ति ने बताया कि वह चांदनी चौक में एक सराफा दुकान पर काम करता है। वह बाजना बस स्टैंड पर रमेश गवली के घर में किराए से रहता है। 22 तारीख की रात करीब 10 बजे वह अमृत सागर तालाब तरफ से बाजना बस स्टैंड घर तरफ जा रहा था। तभी पीछे से दो लोग पैदल आए और उसका मोबाइल फोन छीनकर भाग गए। इनमें एक आरोपी पवन था। पीडि़त जब आरोपियों को पकडऩे के लिए उनके पीछे दौड़ रहा था, तभी पीछे से बाइक पर लाला नाम के युवक के साथ एक अन्य व्यक्ति आया और पूछा कि क्यो दौड़ रहे हो, जिस पर पीडि़त ने घटना की बताई थी।
बैठो बाइक पर मोबाइल लाते है
पीडि़त की बात सुनकर बाइक पर आए लाला व उसके साथी ने कहा कि तुम बाइक पर बैठो अभी तुम्हारा मोबाइल दिलाकर लाते है। दोनों व्यक्ति उसे दीनदयाल नगर में पानी की टंकी के पास ले गए और वहां पर उसे गाड़ी से उतारकर उससे मारपीट की और उसकी जेब में रखा पर्स निकाल कर ले गए। आरोपियों ने मारपीट करने के दौरान एक आरोपी ने पीडि़त के हाथ पर भी काटा था। घटना के बाद पीडि़त ने जितेंद्र रोतेला नाम के परिचित को घटना की जानकारी दी थी, जिसके बाद उसने पीडि़त को घर छोड़ा था। जिसके बाद पीडि़त ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।
madhya pradesh crime latest news
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो