scriptVIDEO मां बोली बेटा कुछ रुपए चाहिए, बदले में कलयुगी बेटे ने किया वो काम, रो पडे़ंगे आप ये पढ़कर | madhya pradesh family crime story in hindi | Patrika News

VIDEO मां बोली बेटा कुछ रुपए चाहिए, बदले में कलयुगी बेटे ने किया वो काम, रो पडे़ंगे आप ये पढ़कर

locationरतलामPublished: Apr 10, 2019 10:29:02 am

Submitted by:

Ashish Pathak

VIDEO मां बोली बेटा कुछ रुपए चाहिए, बदले में कलयुगी बेटे ने किया वो काम, रो पडे़ंगे आप ये पढ़कर

madhya pradesh family crime story in hindi

family untold story in hindi

रतलाम। परिवार में जब बेटे का जन्म हुआ था तो हर जगह खुशी थी। माता पिता को लगता था ये बेटा ही बड़ा होकर बुढ़ापे का सहारा बनेगा। लेकिन ये कलयुग है। बेटे से जब हाथ खर्च के लिए ७५ वर्ष की मां ने कुछ रुपए मांगे तो बेटे को बर्दाश्त नहीं हुआ। इसके बाद बेटे, बेटे की पत्नी सहित परिवार के अन्य सदस्यों ने वृद्ध मां के साथ जमकर मारपीट की। हाथ टूट गया, कमर में लगी। इतना भर होता तो काफी था, इसके बाद घर से निकाल दिया। बाद में सहारा बनी बेटी, लेकिन नसीब में कुछ और ही लिखा था। यहां पढे़ं पूरी खबर….
बेटे, बहू, पौते और उसकी पत्नी की पिटाई से घायल होकर एक वृद्धा सोमवार देर रात जिला अस्पताल पहुंची। यहां उसे भर्ती किया गया, जिसमें शरीर पर गंभीर चोट आने का खुलासा हुआ है। वृद्धा को सरवन में रहने वाली उसकी बेटी ने भर्ती कराया है। वृद्धा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मारपीट के मामले में चारों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
बेटी लेकर आई अस्पताल
सैलाना थाना पुलिस के अनुसार घटना में धनजीभाई का नोहरा निवासी ७५ वर्षीय रतनबाई पति नरेंद्र गेहलोत घायल हुई है। वृद्धा को रात को सरवन में रहने वाली उसकी बेटी प्रभा जिला अस्पताल लाई थी, जहां जांच के बाद चिकित्सक ने उसे भर्ती किया। पुलिस ने वृद्धा से मारपीट की घटना के मामले में उसके पुत्र प्रीतमसिंह, बहू मोना, पौता रिंकू और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज किया है।
घर आकर ले गया था
वृद्धा ने बताया कि प्रीतमसिंह उसे होली के करीब पंद्रह दिन पहले घर आकर सैलाना ले गया था। वहां पर उसके द्वारा जब बेटे-बहू से उसकी रकम व रुपए मांगे गए तो उनके द्वारा उसके साथ मारपीट की गई थी। इसके बाद वह उसे सरवन में बेटी के यहां छोड़ आए थे। यहां कुछ दिन रहने के बाद वह अपने रतलाम स्थित घर आ गई। यहां उसकी तबीयत बिगड़ी तो किसी ने बेटी को फोन पर सूचना दी, जिसके बाद उसने यहां आकर मां को भर्ती किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो