scriptफिल्मी स्टाइल में पुलिस ने जंगल में लगाई दौड़, फिर हुआ ये, यहां पढे़ं पूरी खबर | madhya pradesh police latest news | Patrika News

फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने जंगल में लगाई दौड़, फिर हुआ ये, यहां पढे़ं पूरी खबर

locationरतलामPublished: Mar 25, 2019 04:55:48 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

फिल्मी स्टाइल में पुलिस ने जंगल में लगाई दौड़, फिर हुआ ये, यहां पढे़ं पूरी खबर

crime news

crime news

रतलाम। रतलाम की स्पेशल टीम की पुलिस ने सुबह करीब एक किमी तक पीछाकर स्थायी वारंटी को पकड़ा। आरोपी डीजल चोरी के केस में फरार था। टीम ने उसके तीन साथियों को भी बेगमबाग उज्जैन व इंदौर से गिरफ्तार किया है रतलाम एसपी गौरव तिवारी ने स्थायी वारंटियों के धरपकड़ के लिए स्पेशल टीम बना रखी है।

सुबह उन्हेल थाना क्षेत्र के नवादा में एक चारपहिया एमपी 09 जीएफ 6202 की गाड़ी तेज गति से जा रही थी। उसका पीछा रतलाम की स्पेशल टीम के एएसआइ प्रतापसिंह भदौरिया कर रहे थे। पुलिस को नजदीक आता देख गाड़ी से उतरकर दौड़ लगा दी। पुलिस डीजल चोरी के केस में फरार बेगमबाग उज्जैन निवासी वहीद उर्फ काला, शाकिर पिता कल्लू व इमरान को पकडऩे आए थे। शनिवार की देर रात को तीनों के हाथ आने पर टीम उन्हें लेकर लौट रही थी।
पुलिस को देखकर वह भागने लगा

उसी दौरान रविवार सुबह 7 बजे चारपहिया चलाते शेरा पिता भय्यू खान जूना नागदा रोड नगर कॉलोनी नागदा दिखा। पुलिस को देखकर वह भागने लगा। एएसआइ भदौरिया ने झाडिय़ां कूदकर एक किमी दौड़ लगाकर उसे धरदबोचा। इस पूरे घटना क्रम को नवादा के लोगों ने पुलिस कार्रवाई देखी तो सभी दंग रह गए। पुलिस की इस कार्रवाई पर रतलाम एसपी ने टीम के सदस्यों के साथ ही एएसआइ को इनाम देने की घोषणा कर दी।
मिला दस हजार का पुरस्कार
स्थायी वारंटियों के लिए टीम गठित की है, जिस तरह से टीम ने तीन वारंटियों को शनिवार की रात में दबोचा व स्थायी वारंटी शेरा को पकडऩे में जो कार्रवाई की है। उसके लिए टीम को 10 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा।
गौरव तिवारी, एसपी रतलाम
crime news
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो