scriptvideo मध्यप्रदेश में इन कलेक्टर के निशाने पर है माफिया, खड़े रहकर चलवाते है बुलडोजर | mafia is on the target of these collectors in Madhya Pradesh video | Patrika News

video मध्यप्रदेश में इन कलेक्टर के निशाने पर है माफिया, खड़े रहकर चलवाते है बुलडोजर

locationरतलामPublished: Mar 26, 2022 12:40:36 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

उत्तर प्रदेश के बाद मध्यप्रदेश में माफिया को जड़ से खत्म करने की जिम्मेदारी सरकार ने ली है। ऐसे में एक कलेक्टर ऐसे भी है जो माफिया को जड़ से खत्म करने के लिए खड़े रहकर बुलडोजर चलवाते है। देखें खबर का वीडियो।

mafia is on the target of these collectors in Madhya Pradesh video

mafia is on the target of these collectors in Madhya Pradesh video

रतलाम. उत्तर प्रदेश के बाद मध्यप्रदेश में माफिया को जड़ से खत्म करने की जिम्मेदारी सरकार ने ली है। ऐसे में एक कलेक्टर ऐसे भी है जो माफिया को जड़ से खत्म करने के लिए खड़े रहकर बुलडोजर चलवाते है। कभी शेरानी तो कभी लाला बंधुओं का जिस रतलाम में खौफ रहा, उसको नेस्तनाबूत रतलाम कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने कर दिया है।
रतलाम जिले के ढ़ोढऱ में एक या दो नहीं, बल्कि पूरा बाजार याने की मार्केट ही अवैध रुप से खड़ा कर दिया गया। दंबगों द्वारा वर्षो तक मार्केट चलाया गया। यहां तक की कभी किसी ने खिलाफ में आवाज उठाई तो उसको दबा दिया। जब रतलाम कलेक्टर को पता चला तो उन्होंने पहले जांच करवाई व इसके बाद जब यह सामने आ गया कि मार्केट अवैध है तो आठ घंटे में पूरे मार्केट को जमींदोज कर दिया गया।
यहां पर रसूख को मिटा दिया

बात रतलाम की करें तो ब्याज कारोबारी सड्डू लाला हो या रसूखदार गुंडा अज्जू शेरानी, सभी को जेसीबी-बुलडोजर का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं, बाजार क्षेत्र में ब्याज के काम में लगे लाला बंधुओं को तो पूरा ही जड़ से समाप्त कर दिया गया। बड़ी बात यह है कि विवाद करने वाले, डराने – धमकाने वाले अज्जू शेरानी के करोड़ों रुपए के बन रहे बंगले को पांच घंटे में जड़ से समाप्त कर दिया गया।
mafia is on the target of these collectors in Madhya Pradesh video
IMAGE CREDIT: patrika
जावरा में भी कार्रवाई

जिले के अलग-अलग क्षेत्र में कार्रवाई के साथ – साथ जावरा में भी गुुंडा तत्वों पर कार्रवाई की गई। यहां अपहरण करने वाले गुंडो के मकानों पर जेसीबी चला दी गई। अब तो यह स्थिति है कि कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम साफ कहते है, जिले में सिर्फ एक प्रकार के लोग रहेंगे, जिनका संविधान में भरोसा हो व शरीफ हो, गुंडे, बदमाश, रसूखदार कोई खुद को समझता हो तो बुलडोजल चलवाना हमको आता है। माफिया के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा रतलाम की प्रशंसा की गई है, प्रदेश के जनप्रतिनिधियों, आईजी, डीआईजी, कलेक्टर, एसपी की ली गई वीसी में रतलाम जिले में प्रशासन द्वारा गुंडों माफियाओं के विरुद्ध की जा रही प्रभावी कार्यवाही की सराहना की गई।इस अवसर पर रतलाम एनआईसी कक्ष में कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम, पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी, अपर कलेक्टर एमएल आर्य, सीईओ जिला पंचायत जमुना भिड़े आदि उपस्थित थे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x89dz5b
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो