scriptक्रूरता : युवक को निर्वस्त्र कर भीड़ ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो | man beaten cruelty by 7 peoples video viral | Patrika News

क्रूरता : युवक को निर्वस्त्र कर भीड़ ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

locationरतलामPublished: Mar 15, 2021 06:02:21 pm

Submitted by:

Faiz

युवक को निर्वस्त्र कर लाठी-डंडों से की गई बेरहमी से पिटाई। वीडियो तेजी से हो रहा वायरल…।

news

क्रूरता : युवक को निर्वस्त्र कर भीड़ ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

रतलाम/ मध्य प्रदेश के रतलाम में मानवता को शर्मसार कर देने वाली तस्वीरें सामने आईं। तस्वीरें ऐसी हैं, जिन्हें ‘क्रूरता की इंतहा’ कहना गलत नहीं होगा। दरअसल, जिले के बड़ावदा थाना इलाके में 6 से 7 लोग एक युवक को नग्न कर लाठी, डंडे और बेट से जबेरहमी से पीट रहे थे। उनकी इस क्रूरता का एक वीडियो भी सामने आया, जो देखते ही देखते तेजी से वायरल भी हो गया। जहां लोग इस वीडियो में दिख रही क्रूरता को शर्मसार कर देने वाला कृत्य बता रहे हैं, वहीं जिला पुलिस के आला अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि भी कर दी है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zy4bb

अब तक किसी ने दर्ज नहीं कराई पिटाई की शिकायत

बड़ावदा थाना से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो 2-3 दिन पुराना बताया जा रहा है। वीडियों में करीब 6-7 लोग एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे थे। पुलिस का कहना है कि, अब तक इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकी है कि, युवक को किस लिये पीटा जा रहा था और युवक को पीटने वाले आरोपी कोन थे। पुलिस के मुताबिक, इसकी जांच की जा रही है। थाने से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अब तक कोई भी फरियादी इस तरह की पिटाई की शिकायत लेकर भी थाने नहीं आया है। हालांकि, इलाके के सूत्रों की मानें तो, युवक की पिटाई का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। लेकिन, लाज के डर से अब तक किसी ने इस संबंध में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

 

पढ़ें ये खास खबर- भाषण देने मंच पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री, सामने खाली पड़ी कुर्सियां देखकर भड़क उठे, अधिकारियों को सुनाईं खरी-खरी


प्रेम संबंध का चक्कर

सूत्रों के मुताबिक, जिस लड़के को बेरहमी से पीटा गया है, वो फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करता है। गांव के कुछ लोगों को उसपर किसी लड़की से प्रेम संबंध का शक था। यही कारण है कि, उन्होंने युवक को घेरकर बेरहमी से पीट दिया, ताकि वो आगे ऐसी कोई हरकत करने से पहले इस पिटाई को याद रखे। वहीं, बड़ावदा थाना पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि, वायरल वीडियो से संबंधित घटना हाट पीपलिया चौकी के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में घटी है। आरोपी भी इसी गांव के हैं। लेकिन, अब तक किसी तरह की शिकायत दर्ज न होने के कारण पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद बड़ावदा थाना पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zy3b2

ट्रेंडिंग वीडियो