VIDEO: मंदसौर नगरपालिका अध्यक्ष बंदवार की गोली मारकर हत्या

VIDEO: मंदसौर नगरपालिका अध्यक्ष बंदवार की गोली मारकर हत्या

Sachin Trivedi | Publish: Jan, 17 2019 07:55:51 PM (IST) | Updated: Jan, 17 2019 08:01:10 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

मंदसौर नपाध्यक्ष को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली, मौत

रतलाम. मंदसौर के नगर पालिका अध्यक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रहलाद बंधवार को गुरुवार की देर शाम को गणपति चौराहा के पास अज्ञात हमलावरों ने गोली मारी दी। बंधवार को सिर में दो गोली लगी। हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे। गंभीर अवस्था में बंधवार को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद डेड घोषित कर दिया। बंधवार को गोली मारने का घटनाक्रम सामने आते ही मंदसौर शहर का बाजार अचानक बंद होना शुरू हो गया। वहीं, घटनास्थल गणपति चौराहा को पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया है, फिलहाल हमलावरों की पहचान या गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस ने शहर से बाहर जाने वाले सभी प्रमुख रास्तों पर नाकाबंदी कर अज्ञात हमलावरों की तलाश तेज कर दी है। घटनाक्रम के बाद जिला अस्पताल के बाहर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जमा होने लगी है, मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अफसर तैनात किए है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned