scriptmany resignations in the Western Railway Mazdoor Sangh | स्टेशन मास्टर अभिलाष नागर के मंडल मंत्री बनते ही लगी त्यागपत्रों की झड़ी | Patrika News

स्टेशन मास्टर अभिलाष नागर के मंडल मंत्री बनते ही लगी त्यागपत्रों की झड़ी

नागर के मनोनयन के खिलाफ वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ के 13 पदाधिकारियों ने दिए इस्तीफे..

रतलाम

Published: November 04, 2021 08:03:32 pm

रतलाम. वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ में उज्जैन स्टेशन मास्टर अभिलाष नागर को मंडल मंत्री बनाते ही संगठन में विरोध का उबाल आ गया है। इस मनोनयन के विरोध में 13 पदाधिकारियों ने त्यागपत्र का बम फोड़ दिया है। एक साथ इतनी संख्या में दिए गए त्यागपत्रों से संघ में भी हलचल मच गई है। वहीं मनोनयन के बाद दिए गए त्यागपत्रों को लेकर वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ के मंडल मंत्री अभिलाष नागर ने कहा है कि सभी से मिलकर गल़तफहमी दूर की जाएगी ।

wrms.jpg


पश्चिम रेलवे के वेस्टर्न रेलवे महामंत्री आरबी काबर ने मंडल की 32 सदस्यों वाली कार्यसमिति से सलाह की थी। इसके बाद दावा किया गया था कि जो बहुमत ने कहा है उस आधार पर नियुक्ति होगी। असल में प्रतापगिरी व अतुल राठौर के नाम पर अधिकांश सदस्य एकमत थे, लेकिन संगठन के नए चेहरे को अवसर दिया। अब इससे रतलाम में विरोध शुरू हो गया व 13 पदाधिकारियों ने अपने त्यागपत्र दे दिए।

ये भी पढ़ें- पति कह रहा पत्नी दिलाओ, पत्नी कह रही पति से बचाओ, जानिए पूरा मामला

इन पदाधिकारियों ने दिए त्यागपत्र
यातयात ब्रांच के उपाध्यक्ष मनोज खरे, प्रमोद व्यास मंडल उपाध्यक्ष, मंडल उपाध्यक्ष अतुल राठौर के अलावा ब्रांच सचिव गौरव ठाकुर, ब्रांच अध्यक्ष आशाराम मीणा, उपाध्यक्ष जोधराज मालव व रिषीकेश मीणा, सहसचिव ओमभूषण चौहान व लालराम मीणा, सहायक सचिव मोहम्मद एसियम, विक्रम कनिक व मनोज बोरासी के अलावा कोषाध्यक्ष सुमित गर्ग ने अपना त्यागपत्र भेज दिया है।

वर्जन..
सभी से मिलकर जो गलतफहमी है वो दूर की जाएगी। त्यागपत्र स्वीकार नहीं किए जाएंगे।
- अभिलाष नागर, मंडल मंत्री, वेस्टर्न रेलवे मजदूर संघ

ये भी पढ़ें- सोना उगलती थी भगवान लक्ष्मीनारायण की ये मूर्ति, नारियल से पूरी होती है मनोकामना

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.