script

मेडिकल कॉलेज में चोरी के आरोप में सात गिरफ्तार

locationरतलामPublished: Dec 02, 2018 12:36:49 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

मेडिकल कॉलेज में चोरी के आरोप में सात गिरफ्तार
 

patrika

मेडिकल कॉलेज में चोरी के आरोप में सात गिरफ्तार

रतलाम। मेडिकल कॉलेज परिसर में दो दिन पूर्व हुई चोरी की घटना का पुलिस ने शनिवार शाम खुलासा कर दिया। पुलिस ने मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से कुछ आरोपी पूर्व में कॉलेज परिसर में काम भी कर चुके है, जिस कारण से इन्हे यहां की पूरी जानकारी थी। इसी बात का फायदा उठाकर आरोपियों ने चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया था।
घटना का खुलासा एसपी गौरव तिवारी ने पुलिस कंट्रोल रूम पर किया। इसमें बताया कि चोरी की इस घटना के बाद जांच के लिए टीम को लगाया गया था। इस बीच चार संदिग्धों के द्वारा कस्तूरबा नगर में वायर बेचने के लिए घूमने की सूचना मिली थी। इस पर टीम ने मौके पर पहुंचकर हतनारा निवासी राहुल मालवीय, कॉलेज रोड निवासी दीपक शर्मा, रीवा के पाडुकर निवासी बालेश्वर पटेल व हतनारा हाल कस्तूरबा नगर निवासी संजय सिंह मईड़ा को पकड़ा था।
दूसरे को दिया था सामान

पुलिस ने जब इनसे घटना के संबंध में और चोरी गए सामान की जानकारी मांगी तो बताया कि उक्त मश्रुका हतनारा निवासी संजय सिंह मईड़ा ने जावरा रोड निवासी अमित शेर व विरियाखेड़ी निवासी किशोर चौहान को बेचने के लिए दिया था। पूछताछ के बाद पुलिस इनके यहां पहुंची और दोनों को पकड़कर बेचने के लिए घर पर रखा गया चोरी का माल बरामद कर लिया। पुलिस ने इन दोनों के साथ एक अन्य युवक को भी आरोपी बनाया है।
ये किया बरामद

पुलिस की माने कॉलेज परिसर में चोरी की शिकायत गुजरात के बड़ौदा हाल मुकाम निराला नगर निवासी रौनक पटेल ने की थी। इसके बाद से पुलिस जांच में जुटी थी, पुलिस ने आरोपियों के पास से चार एसपी की स्पलिट यूनिट करीब दो लाख रुपए की, करीब दस हजार के पांच पंखे, एक ड्रम वायर करीब पचास हजार रुपए का, 35 वायर के बंडल करीब पचास हजार रुपए कीमत के बरामद किए है।इनकी भूमिका रही अहमएसपी ने बताया कि घटना का खुलासा करने में डीएसपी माणकमणि कुमावत, एसआई जितेंद्रसिंह जादौन, अमित शर्मा, आरक्षक अमित यादव, संजय आंजना, दिनेश खराड़ी, प्रदीप दामा की भूमिका अहम रही।

ट्रेंडिंग वीडियो