scriptमुंबई की फर्म ने मेडिकल सामान भेजने के नाम पर व्यवसायी को लगाया साढ़े तीन लाख का चूना | Medical shop ke shaath ki thagi | Patrika News

मुंबई की फर्म ने मेडिकल सामान भेजने के नाम पर व्यवसायी को लगाया साढ़े तीन लाख का चूना

locationरतलामPublished: Nov 24, 2021 05:15:39 pm

Submitted by:

sachin trivedi

सैनेटाइजर, आक्सीमीटर और मास्क आदि मंगाने के लिए दिया था आर्डर और एडवांस राशि जमा कराई थी फर्म के खाते में

मुंबई की फर्म ने मेडिकल सामान भेजने के नाम पर व्यवसायी को लगाया साढ़े तीन लाख का चूना

मुंबई की फर्म ने मेडिकल सामान भेजने के नाम पर व्यवसायी को लगाया साढ़े तीन लाख का चूना

रतलाम। कोरोना के बाद लगे लाकडाउन से ऑनलाइन व्यापार करने और ऑनलाइन ही आर्डर देकर माल मंगाने का प्रचलन बढ़ गया तो इसका फायदा कतिपय लोग उठाने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही मामला मेडिकल व्यवसायी के साथ हुआ है। मास्क, सैनेटाइजर और आक्सीमीटर मंगाने के लिए मुंबई की एक फर्म को व्यवसायी ने आर्डर किया और एडवांस राशि साढ़े तीन लाख रुपए फर्म के खाते में डाली लेकिन न तो माल आया और न ही रुपए वापस हुए हैं।
थावरिया बाजार निवासी मेडिकल व्यवसायी राजेश पिता पारसमल जैन ५० के साथ ठगी का यह मामला सामने आया है। राजेश ने बताया कि उनकी डालूमोदी बाजार में मेडिकल शॉप है। कोविड ग्रुप में पटेल इंटरप्राइजेस शाप नं. २५ ग्राउंड फेलर हिंद राजस्थान शापिंग सेंटर शिवान हास्पिटल के पास गेट नंबर सात शिवान मुंबई के बारे में पता चला जो मेडिकल का थोक व्यापरार करता है। फर्म से आक्सीमीट, मास्क और सैनेटाइजर उपलब्ध कराने के लिए संपर्क किया। इसके बाद उनके कहे अनुसार मास्क, सैनेटाइजर और आक्सीमीटर का आर्डर दिया और इसके अनुसार उनके खाते में पत्नी साधना जैन के खाते से २८ अप्रैल २०२१ को साढ़े तीन लाख रुपए जमा करा दिए। उक्त फर्म ने आज तक आर्डर दिया सामान नहीं भेजा। हमारे द्वारा भुगतान की गई राशि वापस मांगने पर भी कोई राशि वापस नहीं करके अमानत में खयानत कर दी है। पुलिस ने राजेश के आवेदन पर पटेल इंटरप्राइजेस मुंबई के खिलाफ अमानत में खयानत का केस दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो