विधायक ने फिर किया सड़कों के लिए निरीक्षण

29 वार्डो में गए, वास्तवित स्थिति देखी

By: Ashish Pathak

Published: 23 Jul 2021, 09:04 PM IST

रतलाम. मुख्यमंत्री शिवराजसिंह की घोषणानुसार पंचवर्षीय योजना के तहत शहर में बनने वाली 126 किमी सड़को के लिए विधायक चेतन्य काश्यप ने सभी वार्डों में पहुंचकर सड़कों की स्थिति का आंकलन पूरा कर लिया है। शुक्रवार को विधायक काश्यप 29 वार्डों में कॉलोनी की आंतरिक सड़कों व मुख्य मार्गो का जायजा लेने पहुंचे। इससे पूर्व उन्होंने 22 वार्डों में पहुंचकर सड़कों का निरीक्षण किया था। विधायक काश्यप ने नगर निगम अमले को खराब सड़को के पुर्ननिर्माण हेतु आवश्यकतानुसार स्टीमेट बनाने तथा प्रक्रिया पूरी करने के निर्देश दिए है।

वार्डों के भ्रमण के दौरान शुक्रवार को विधायक काश्यप ने कॉलोनी, मोहल्ले एवं क्षेत्रीय स्तर की सड़कों का जायजा लिया। उन्होंने प्रत्येक क्षेत्र में डामरीकरण, सीमेंट-कांक्रीट और मरम्मत कार्य की आवश्यकता का आंकलन करते हुए कार्य योजना बनाने पर बल दिया। विधायक काश्यप ने नाले नालियों, बगीचे एवं सीवरेज के कारण क्षतिग्रस्त हुई सड़कों का मौका मुआयना करते हुए वर्षाकाल में जनसुविधा की दृष्टि से जहां आवश्यक है वहां प्राथमिकता से तत्काल सुधार कार्य शुरू करवाने के निर्देश भी दिए। इस दौरान नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया, सहायक यंत्री श्याम सोनी, भाजपा मण्डल अध्यक्ष आदित्य डागा, निलेश गांधी, मण्डल महामंत्री हेमंत राहौरी मौजूद रहे।

योजना समिति में है उठा मामला
बता दे की शहर की खराब सड़कों का मामला योजना समिति की गुरुवार को हुई बैठक में भी उठा है। बैठक में प्रभारी मंत्री ओपीएस भदोरिया ने साफ कहा है कि जहां सड़क सही नहीं हो वहां ठेकेदार का भुगतान रोक दिया जाए। शहर में सड़क निर्माण के लिए मुख्यमंत्री चौहान ने राशि मंजूर करने की बात कही है, लेकिन कोरोना के दौरान नगर निगम इसक प्रस्ताव समय पर नहीं भेज पाया। अब इसको भेजा जाएगा।

bjp_cg_news.jpg
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned