scriptMOB LYNCHING देखें VIDEO तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग केस के विरोध में रतलाम में युवक उतरे सड़क पर | mob lynching latest news | Patrika News

MOB LYNCHING देखें VIDEO तबरेज अंसारी मॉब लिंचिंग केस के विरोध में रतलाम में युवक उतरे सड़क पर

locationरतलामPublished: Jun 28, 2019 03:52:55 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

रतलाम। तबरेज अंसारी को भीड़ द्वारा पीट-पीट ( mob lynching )कर हत्या करने व जबरन जय श्रीराम बुलवाने के विरोध में मध्यप्रदेश के रतलाम में युवक शुक्रवार को सड़क पर उतर गए। युवक हाथ में तबरेज अंसारी के समर्थन में तख्तियां लिए चल रहे थे। अजुंमन कमेटी की अपील पर युवक जावरा फाटक पर युवक एकत्रित हुए व मॉब लीचिंग के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। रतलाम रेंज में अन्य जगह भी इस तरह के विरोध प्रदर्शन हुए है।

mob lynching

mob lynching

बता दे कि कुछ दिन पूर्व तबरेज अंसारी नाम के युवक को कुछ लोगों ने जय श्रीराम बोलने को मजबूर किया। जब युवक ने ये बोलने से मना किया तो उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने हत्या के आरोप में करीब ११ लोगों को बंदी बना लिया है। इन सब के बीच शुक्रवार को पूर्व तय कार्यक्रम अनुसार बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के युवक अंजुमन कमेटी कार्यालय के बाहर एकत्रित हुए। इनके हाथ में तबरेज अंसारी के समर्थन में तख्तियां थी। युवक हत्या के विरोध में नारेबाजी कर रहे थे।
बंद कर दिया सड़क को

जब सड़क पर हत्या का विरोध करने बड़ी संख्या में युवक एकत्रित हुए तो महू-नसीराबाद फोरलेन पर यातयात गड़बड़ा गया। इसके बाद पुलिस को हस्तक्षेप करके यातयात को बहाल करवाना पड़ा। हालांकि पहले से पुलिस ने वाहनों को डायवर्ट करना शुरू कर दिया था। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। दो बत्ती थाना प्रभारी, सीएसपी सहित महिला पुलिस को भी लगाया गया। बाद में नारेबाजी करते हुए युवक कलेक्टर कार्यालय पैदल पहुंचे व मॉब लीचिंग के विरोध में ज्ञापन दिया गया। इसके साथ ही मांग की गई कि हत्या करने वालों को गिरफ्तार किया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो