scriptVIDEO मोबाइल ने चुगली की और धरा गया शातिर बदमाश | Mobile was devoured and was caught by a vicious crook | Patrika News

VIDEO मोबाइल ने चुगली की और धरा गया शातिर बदमाश

locationरतलामPublished: Sep 15, 2019 08:08:53 pm

Submitted by:

kamal jadhav

Mobile Was Devoured And Was Caught By A Vicious Crook : पिछले दिनों हुई चोरी की वारदात में चुराए गए मोबाइल फोन ने ऐसी चुगली की कि आरोपी से छह चोरी की मोटरसाइकिलें और चोरी को दी वारदातों का खुलासा हो गया। आरोपी ने चुराए गए मोबाइल फोन में दूसरी सिम डाल कर उसका उपयोग किया तो सायबर सेल ने उसे ट्रेस कर लिया।

मोबाइल ने चुगली की और धरा गया शातिर बदमाश

मोबाइल ने चुगली की और धरा गया शातिर बदमाश

रतलाम। सर्वोदयनगर में पिछले दिनों हुई चोरी की वारदात में चुराए गए मोबाइल फोन ने ऐसी चुगली की कि आरोपी से छह चोरी की मोटरसाइकिलें और चोरी को दी वारदातों का खुलासा हो गया। आरोपी ने चुराए गए मोबाइल फोन में दूसरी सिम डाल कर उसका उपयोग किया तो सायबर सेल ने उसे ट्रेस कर लिया। धरपकड़ के बाद उससे छह मोटरसाइकिलें बरामद हो गई। यही नहीं बरवड़ हनुमान मंदिर की दानपेटी की चोरी का भी खुलासा हो गया। आरोपी नामली में मंदिर में हुई चोरी की एक वारदात के मामले में दो साल से फरार वारंटी था। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 16 सितंबर तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया।
MUST READ : Exclucive video: हाई अलर्ट पर गांधीसागर, मंदसौर से भोपाल तक मची हलचल


पुराने पुलिस नियंत्रण कक्ष पर पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने पत्रकारों को इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी दशरथ पिता मांगीलाल मालवीय उम्र 33 साल जावरा फाटक क्षेत्र में महावीरनगर में गैस गोदाम के पास रहता है। वह मूल रूप से नामली के समीपी गांव घटवास का रहने वाला है और इस समय महावीरनगर में रहकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था। शातिर नकबजन है और शातिराना अंदाज में ही चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। आरोपी ने बरवड़ मंदिर से दानपेटी से चुराई गई 5500 रुपए की चोरी भी कबूल कर ली है। पुलिस ने राशि बरामद कर ली है।

MUST READ : VIDEO कहर बनी बारिश, 60 से ज्यादा गांव पानी में डूबे

ऐसे पकड़ाया शातिर आरोपी
आरोपी दशरथ ने पिछले दिनों ही सर्वोदयनगर में पिंकी पति सोहनलाल मालवीय के निवास से चोरी की थी। आरोपी ने यहां से ताला तोड़कर चांदी के दो जोड़ पायजेब, चांदी के सिक्के, मोबाइल फोन चुराया था। चोरी के इस मोबाइल फोन की सिम निकालकर आरोपी ने नई सिम खरीदी और उसका उपयोग करने लगा। मोबाइल फोन का आईएमई नंबर से सायबर सेल को पता चला कि यह मोबाइल फोन चल रहा है। इस पर इस नंबर को चलाने वाले दशरथ मालवीय को धरदबौचा। इसके बाद उसने एक-एक करके छह मोटरसाइकिलें और दो अन्य चोरी की वारदातों को कबूल कर लिया।

MUST READ : VIDEO रतलाम में भारी बारिश से मकान ढहे

ऐसे बरामद हुई छह बाइक
आरोपी से छह बाइक बरामद की गई है। इसमें दो उसके घर महावीरनगर से, एक खेतलपुर में लावारिश फेंकी गई। एक घटवास के उसके मूल घर से और दो बाइकें एक अंबिकानगर स्थित एक गैराज से जो उसने सुधरवाने के लिए दी थी। ये बाइकें बरवड़ हनमान मंदिर के पास से, सैलाना रोड कलाली के सामने से, शक्तिनगर से, अंबिकानगर से, गीतादेवी अस्पताल के यहां से, मोगिया मोहल्ला पिपलौदा से बाइकें चुराना कबूल किया है। खास बात यह है कि पांच बाइकों की चोरी आरोपी ने औद्योगिक क्षेत्र थाने के अंतर्गत ही की थी। सभी बाइकें भी पुलिस ने बरामद कर ली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो