scriptब्लेकमैल कर महिला से रुपए की मांग करने वाले ने किया सरेंडर | MP crime news | Patrika News

ब्लेकमैल कर महिला से रुपए की मांग करने वाले ने किया सरेंडर

locationरतलामPublished: Oct 04, 2019 05:43:05 pm

Submitted by:

Akram Khan

ब्लेकमैल कर महिला से रुपए की मांग करने वाले ने किया सरेंडर

ब्लेकमैल कर महिला से रुपए की मांग करने वाले ने किया सरेंडर

ब्लेकमैल कर महिला से रुपए की मांग करने वाले ने किया सरेंडर

रतलाम। जावरा नगर की एक महिला का फोटो सोश्यल मीडिया पर वायरल करने के नाम पर अवैध राशि वसूलने के मामले में फरार चल रहे आरोपी की तलाश में शहर पुलिस जुटी थी, लेकिन वह हाथ नहीं आ रहा था, इसी बीच गुरुवार को अयान ने स्वयं ही शहर थाने पर पहुंच कर सरेंडर किया और जिस मोबाईल से युवति को ब्लेकमेल किया था, वहं भी पुलिस के सुर्पूद कर दिया। पुलिस ने अयान को गिरफतार का मामले से जुड़े अन्य सबूत बरामद किए और आरोपी को न्यायालय में पेश किया।
शहर पुलिस ने मिली जानकारी अनुसार 17 अगस्त को एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके पास एक अज्ञात मोबाईल नम्बर से फोन आया और बोला कि उसके पास अयान के साथ आपत्ती जनक तस्वीर है, जिसे वह सोश्यल मीडिया पर वायरल कर देगा, फोटो को डिलीट करने के लिए उससे दो लाख रुपए की मांग की गई, वहीं दो अन्य नम्बरों से भी अन्य व्यक्ति के फोन आए और उन्होने भी रुपए की मांग की, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले में प्रकरण दर्ज कर विवेचना प्रारंभ की, विवेचना के बाद पुलिस ने मामले में करीब 8 लोगों को आरोपी बनाते हुए आजाद पिता बुगदाद निवासी ग्राम परवलिया, मुजफ्फर पिता अब्दुल मनान निवासी दलोदा, सोहेल पिता असलम खान निवासी जावरा, खालीद पिता आशीक अंसारी निवासी मोमिन पुरा जावरा, आसीफ पिता नासीर खां निवासी पठान टोली तथा अयाज निवासी जावरा को गिरफ्तार कर लिया था। मामले में मुख्य आरोपी अयान तथा सलमान जो कि फरार चल रहे थे, उनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई थी, लेकिन उनका पता नहीं चल पा रहा था, इसी बीच गुरुवार को मुख्य आरोपी मोहम्मद अयान पिता शफीक एहमद खान निवासी मुगलपुरा जावरा स्वयं अपने परिजनों व वकीलों के साथ थाने पहुंचकर सरेंडर किया।
घटना के सबंध में पुछताछ में उसने अपना जुर्म कबुल किया और घटना में प्रयुक्त मोबाईल भी पेश किया। पुलिस ने अयान को गिरफ्तार कर सबूत एकत्रित किए और आरोपी को न्यायालय में पेश किया। मामले का एक और मुख्य आरोपी सलमान अब भी फरार है। जिसकी तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो