scriptकांग्रेस के इस कद्दावर नेता ने मीडियाकर्मी को मारी लात, देखे वीडियो | mp elecation 2018 letest news in ratlam paras saklecha | Patrika News

कांग्रेस के इस कद्दावर नेता ने मीडियाकर्मी को मारी लात, देखे वीडियो

locationरतलामPublished: Oct 31, 2018 10:13:06 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

कांग्रेस के इस कद्दावर नेता ने मीडियाकर्मी को मारी लात, देखे वीडियो

patrika

कांग्रेस के इस कद्दावर नेता ने मीडियाकर्मी को मारी लात, देखे वीडियो

रतलाम। विधानसभा चुनाव में नामों की सूची जारी होने से ठीक पहले कांग्रेस के एक कद्दावर नेता मीडियाकर्मी को लात मारता वीडियो वायरल हो गया है। नेता द्वारा मारी गई लात मीडियाकर्मी को नहीं लगी और उसके मोबाइल पर लगने से वह गिर गया, जिससे वह नेता की प्रतिक्रिया लेने के लिए वीडियो रिकॉर्डिंग को चालू कर रखी थी। इस रिकॉर्डिंग में नेताजी द्वारा की गई पूरी हरकत कैद हो गई।
कांग्रेस का यह नेता कोई और नहीं व्यापम घोटाले में व्हिसल ब्लोअर पारस सकलेचा है। ये घटना सकलेचा के घर की है। उनके ऊपर एक मीडियाकर्मी ने गाली गलौच करने सहित रिकॉर्डिंग करने के दौरान मोबाइल पर लात मारने का आरोप लगाया है। पीडि़त ने इसकी शिकायत बुधवार को माणक चौक थाना पुलिस से की, जिस पर पुलिस ने संज्ञान लिया है। वहीं दूसरी और सकलेचा इस पूरे मामले में अपनी और से सफाई देते नजर आ रहे है।

सकलेचा के घर की है घटना
ये घटना मंगलवार रात ७.४५ बजे करीब की है, जबकि एक न्यूज चैनल से जुड़ा वेद व्यास कॉलोनी निवासी अल्ताफ अंसारी अपने चैनल के लिए पारस सकलेचा के हरमाला रोड स्थित घर पहुंचा। यहां सकलेचा से चर्चा के बाद उसके द्वारा जब चैनल के संबंध में उनकी प्रतिक्रिया लेना चाही तो सकलेचा भड़क गए। मीडियाकर्मी द्वारा मोबाइल में वीडियो रिकॉर्डिंग चालू करने पर सकलेचा ने उसके साथ अभद्रता कर मोबाइल पर लात मार दी, जिससे वह गिर गया।

वीडियो हुआ वायरल
कांग्रेस नेता सकलेचा द्वारा मीडियाकर्मी के मोबाइल पर लात मारने से जुड़ा वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें जो आवाज आ रही है, उसमें कहा जा रहा है कि अरे मैं छिन कर फैंक दूंगा कैमरा तेरा, एक लात दूंगा। सकलेचा इस वीडियो में जिसे वह गलत होना बता रहे है। उनका कहना है कि वीडियो वारयरल हो रहा होगा। आरोप लगाने में क्या है। वहीं दूसरी और पीडि़त उसके साथ हुई घटना को लेकर पहले स्टेशन रोड थाने गया था, लेकिन मामला माणक चौक थाना क्षेत्र का होने से बाद में वहां जाकर आवेदन दिया था, जिस पर पुलिस ने शिकायत दर्ज की।

इनका कहना है
मैंने नहीं मारी लात
– मैंने कोई लात नहीं मारी, पहले बोला मुझे लात मारी, मुझे धक्का दिया, फिर कह रहा है कि मेरे मोबाइल को लात मारी। मोबाइल को कोई लात लगेगी क्या। यदि वह मेरा वीडियो बना रहा था और मैंने उसे लात मारी होती तो वह वीडियो में आता, जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह हो सकता है। किसी पर आरोप लगाने में क्या है। उक्त पत्रकार द्वारा मेरे फोन से शहर काजी से गलत तरीके से बात की जा रही थी। मैंने उसे एेसा करने से रोका था।
पारस सकलेचा, कांग्रेस नेता
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो