पत्रिका जन एजेंडा: मतदाता जागरूकता के साथ मुद्दों के ठोस हल पर बात

पत्रिका जन एजेंडा: मतदाता जागरूकता के साथ मुद्दों के ठोस हल पर बात

Sachin Trivedi | Updated: 29 Oct 2018, 01:56:27 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

मतदाता जागरूकता के साथ मुद्दों के ठोस हल पर बात

रतलाम. पत्रिका अभियान मेरा वोट, मेरा संकल्प शहर से लेकर गांव तक जागरूकता संदेश देने का बड़ा माध्यम बन गया है। सोमवार को रतलाम शहर और ग्राम नामली में पत्रिका जन एजेंडा के तहत चौपाल बैठकों का आयोजन किया गया। बैठकों में चुनाव से पूर्व जनता के प्रमुख मुद्दों के ठोस हल की बात सामने आई तो जागरूकता संदेश भी दिया। शहरी नागरिकों और ग्रामीणों की मौजूदगी में शत-प्रतिशत मतदान का संकल्प भी हुआ। वहीं, अंचल के जावरा, सुखेड़ा, आलोट और धराड़ क्षेत्र में जागरूकता रैलियां निकली।

रतलाम शहर में चेंजमेकर ने की जन एजेंडा पर बात
रतलाम शहर में जनशक्ति संस्थान के संचालक और पत्रिका के चेंजमेकर राधावल्लभ खंडेलवाल ने शहरी नागरिक, जेएल व्यास, महेश खंडेलवाल, छोगालाल पाटीदार, दिनेश शर्मा, केएल वाडीगर, छत्तरसिंह, रमेश ठक्कर, प्रधानसिंह, गोपालसिंह और रमेशगिरी सहित अन्य की मौजूदगी में शहरी क्षेत्र के प्रमुख मुद्दों पर बात की। शहर में पेयजल संकट के स्थाई हल, कॉलोनियों में उद्यान विस्तार, पक्की सड़क, नालियों का निर्माण, तालाबों सहित अन्य जल रचनाओं का संरक्षण व पौधरोपण पर चर्चा की गई।

patrika

नामली में युवाओं और महिलाओं के मुद्दों पर चर्चा
रतलाम जिले के ग्राम नामली में भी पत्रिका जन एजेंडा की बैठक सोमवार को हुई। सेमलिया रोड की बैठक में ग्रामीण बलराम जाट, मिथून राठौर, संजय चौहान, नितिश अग्रवाल सहित अन्य ने नामली में प्रमुख जन मुद्दों के स्थाई हल की दिशा में कार्य करने एवं आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान इन सभी पर जनप्रतिनिधियों से बात करने का प्रस्ताव पारित किया गया। बैठक में युवाओं और महिलाओं के लिए रोजगार, शौचालय, स्वयं सहायता समूह के जरिए कुटीर उद्योग एवं पेयजल आपूर्ति पर भी चर्चा कराई गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned