काउंटर रहे खाली, हितग्राहियों को करना पड़ा इंतजार, 148 का निराकरण

काउंटर रहे खाली, हितग्राहियों को करना पड़ा इंतजार, 148 का निराकरण

रतलाम। जावरा तहसील के ग्राम रोजाना में आपकी सरकार आपके द्वार का आयोजन मंगलवार को हुआ। जिसमें विभिन्न समस्याओं को लेकर ८५० आवेदन प्राप्त हुए, जिनमें से १४८ का मौके पर निराकरण किया गया। इस बीच कुछ विभागों के काउंटर खाली पाए गए और हितग्राही पंजीयन के बाद अधिकारियों को खोजते रहे।

ग्राम रोजाना में आपकी सरकार आपके द्वार शिविर मंगलवार को आयोजित किया गया। शिविर में 850 आवेदन प्राप्त हुए। आवेदनों को लेकर जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों ने ग्रामीणजनों से उनकी समस्या एवं शिकायत पर चर्चा करते हुए संबंधित विभागों को समय सीमा नियत करते हुए निराकरण के निर्देश जारी किए। इस दौरान 148 आवेदनों का मौके पर निराकरण किया गया, शेष आवेदनों के निराकरण के लिए समय सीमा तय की गई। कार्यक्रम में संचालक उज्जैन दुग्ध संघ श्री के.के. सिंह कालूखेड़ा, जिला पंचायत उपाध्यक्ष डी.पी. धाकड़, जनपद पंचायत अध्यक्ष रामविलास धाकड़, पिपलौदा जनपद उपाध्यक्ष श्यामसिंह देवड़ा, कलेक्टर रुचिका चौहान, सीईओ जिला पंचायत संदीप केरकेट्टा तथा एसडीएम राहुल धोटे, जगदीश पाटीदार आदि उपस्थित थे।

खाली मिली टेबल, इंतजार करता रहा शिकायतकर्ता

शिविर में शासकीय विभागों द्वारा अपने स्टाल लगाए गए थे जहां आवेदकों से आवेदन पंजीबद्ध किए गए। इसके बाद आवेदनों को ऑनलाइन पंजीबद्ध भी किया गया। इस दौरान कैलाश पिता बाबुलाल दर्जी निवासी रोजाना हाल मुकाम जेथल जिला उज्जैन के रोजाना स्थित मकान पर किसी ने अवैध रुप से ताला तोड़कर कब्जा कर लिया था। जिस पर कैलाश ने पूर्व में भी कई बार पुलिस से शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हो पाई, ऐसे में कैलाश ने मंगलवार को पुन: आपकी सरकार आपके द्वार शिविर में पंजीयन करवाया और अपनी शिकायत देने के लिए जब पुलिस विभाग की टेबल पर पहुंचा तो वह खाली मिली, जिस पर उसने संबंधित को फोन लगाया तो उसे बताया गया कि अधिकारी वहीं मौजुद है, लेकिन काफी समय तक पुलिस की टेबल पर कोई भी अधिकारी उसका आवेदन लेने नहीं पहुंचा।

Akram Khan Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned