script

मंदिर में मनचले की पिटाई

locationरतलामPublished: Aug 10, 2018 07:43:42 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

मंदिर में मनचले की पिटाई

patrika

मंदिर में मनचले की पिटाई

रतलाम। शहर के कालिका माता मंदिर परिसर में शुक्रवार दोपहर एक युवती व उसकी सहेली ने मजून की जमकर पिटाई कर दी। युवक बीते कुछ दिनों से एक युवती को लगातार मैसेज कर दोस्ती करने व उससे मिलने के लिए उसे परेशान कर रहा था। इन सबसे परेशान होकर युवती ने इसकी शिकायत निर्भया से की, जिसके बाद निर्भया की टीम ने जाल बिछाकर मजून को बुलाया और उसे पकड़ लिया।
patrika
निर्भया से मांगी मदद

घटना की शिकायत नामली क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने की थी। इसमें बताया था कि उसके गांव का रहने वाला एक युवक है, जो कि शादीशुदा है, उसके बाद भी वह उसे व्हाट्सअप पर मैसेज कर दोस्ती करने सहित अन्य तरह के मैसेज कर परेशान कर रहा है। वह उससे मिलने के लिए भी दबाव बना रहा है। पीडि़ता अपनी सहेली के साथ नामली से रतलाम कॉलेज में पढऩे आती है। उसने इस घटना के संबंध में परिजनों को भी जानकारी इसलिए नहीं दी है क्यो कि यदि इन्हे ये सब पता चला तो वे उसकी पढ़ाई छुड़वाकर घर में बैठा देंगे। यहीं कारण था कि उसने हिम्मत दिखाई और सीधे निर्भया से संपर्क कर मदद मांगी।
मंदिर में हुई पिटाई
सुबह के समय बारिश होने से आरोपी मजनू को पकडऩे के लिए निर्भया की टीम ने युवती के माध्यम से युवक को मिलने के लिए कालिका माता मंदिर में बुलाया। युवक जैसे ही मंदिर में पहुंचकर युवती से बात करने लगा, उसे पुलिस ने पकड़ लिया। इस बीच उससे परेशान हो चुकी युवती व उसकी सहेली ने मंदिर के गेट से चप्पल उठाकर उसकी पिटाई शुरू कर दी। मंदिर परिसर में अचानक से युवक की पिटाई देख हर कोई दंग रह गया। इस बीच मौके पर मौजूद पुलिस ने उसे छुड़ाया और निर्भया के साथ कार्रवाई के लिए थाने भिजवा दिया। युवती से पहली बार मिलकर उसे गिफ्ट देने के लिए वह सोने की अंगूठी भी साथ लाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो