script60 फिट के रोड पर कबाड़ व्यापारी ने जमा रखा था कब्जा, नगर निगम ने की बड़ी कार्रवाई | municipal corporation took action against junk trader | Patrika News

60 फिट के रोड पर कबाड़ व्यापारी ने जमा रखा था कब्जा, नगर निगम ने की बड़ी कार्रवाई

locationरतलामPublished: Jul 18, 2021 09:15:05 pm

Submitted by:

Faiz

नगर निगम द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए सड़क पर अवैध कब्जा करने वाले कबाड़ी के खिलाफ चालानी कार्रवाई की है।

News

60 फिट के रोड पर कबाड़ व्यापारी ने जमा रखा था कब्जा, नगर निगम ने की बड़ी कार्रवाई

रतलाम/ मध्य प्रदेश के रतलाम नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया के निर्देशन में दिलीप नगर स्थित शयमा सुंदर कबाड़ी द्वारा अवैध रूप से कब्जा कर मुख्य सड़क और साइड से जा रही 60 फिट की पूरी सड़क पर कबाड़ा जमा रखा था, जिसके कारण मार्ग से गुजरने वालों को आवागमन के दौरान खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

अवैध कब्जे के नगर निगम ने की कार्रवाई

मामला संज्ञान में आने के बाद नगर निगम द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए सड़क पर अवैध कब्जा करने वाले कबाड़ी के खिलाफ चालानी कार्रवाई की है। साथ ही उसे कहा गया है कि, अगर 24 घंटों के भीतर मार्ग से अवैध कब्जा न हटाया, तो पूरा का पूरा सामान सोमवार को जब्त कर लिया जाएगा।

आपको बता दें कि, राहगीरों की शिकायत के बाद करीब सात दिन पहले नगर निगम द्वारा सड़क पर अवैध कब्जा करने वाले कबाड़ी को चालानी कार्रवाई करने की नसीहत दी गई थी। बावजूद इसके कबाड़ा व्यापारी ने नगर निगम के निर्देश को गंभीरता से नहीं लिया, जिसके चलते एक सप्ताह बाद ये कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही व्यापारी को निर्देश दिये गए हैं कि, अगर 24 घंटों के भीतर रोड से कबाड़ा हटाकर इसे साप न कराया, तो निगम प्रशासन द्वारा पूरा कबाड़ा जब्त कर लिया जाएगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82rte0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो