जानलेवा बनने लगे नगर निगम के पानी कै टैंकर

जानलेवा बनने लगे नगर निगम के पानी कै टैंकर

kamal jadhav | Updated: 04 Jun 2019, 11:37:10 AM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India

जानलेवा बनने लगे नगर निगम के पानी कै टैंकर

रतलाम। नगर निगम के टैंकर से सोमवार को डोसीगांव निवासी गंगाबाई १८ वर्षीय किशोरी घायल हो गई। इसके पैर पर टैंकर का पहिया चढऩे से फ्रैक्चर हो गया जिसे घायल अवस्था में परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। दो दिन में नगर निगम के टैंकर के पहिये चढऩे से दो किशोरियां घायल हो चुकी है। दोनों के पैरों पर टैंकर का पहिया चढ़ा है। सोमवार को हुई घटना में टैंकर चालक की लापरवाही सामने दिख रही है। परिजनों का कहना है कि टैंकर को आगे पीछे करने के दौरान लोग मना कर रहे थे फिर भी टैंकर चालक मर्जी चला रहा था। इसी दौरान उसने गंगाबाई के पैर पर टैंकर का पहिया चढ़ा दिया। गौरतलब है कि रविवार को भी शिवनगर निवासी एक किशोरी के पैर पर निगम के टैंकर का पहिया चढ़ गया था जिससे उसके पैर में फै्रक्चर हो गया था।

टैंकर चालक को मना किया था
टैंकर लेकर डोसीगांव में पानी देने पहुंचे टैंकर चालक को निर्धारित स्थान पर हर दिन की तरह टैंकर खड़ा करने को कहा गया। टैंकर खड़ा कर दिया। इसी दौरान लोग पानी की नलियां उसमें डालने के लिए आगे बढ़े। इन लोगों में गंगाबाई पिता अशोक तलोदिया उम्र १८ साल भी थी। टैंकर खड़ा होने के बाद चालक ने फिर से आगे-पीछे करने के लिए स्टार्ट कर दिया। दुर्घटना के बाद उसका चचेरा भाई कुलदीप संधवाल और आनंद सुंधवाल बाइक से गंगाबाई को अस्पताल लेकर पहुंचे। उसके बाये पैर में फै्रक्चर हुआ है। औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर टैंकर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

 

पाइप लेकर गई पीछे-पीछे
शिवनगर निवासी युसूफ खान की १४ साल की बेटी महक पानी भरने के लिए जैसे ही नगर निगम का टैंकर पहुंचा तो वह नली लेकर टैंकर के पीछे दौड़ लगाकर पहुंच गई। टैंकर चालक ने टैंकर रोका और फिर सही जगह लगाने के लिए पीछे लेने लगा। इसी दौरान किशोरी को पता नहीं चला कि टैंकर पीछे आ रहा है और वह टैंकर के पिछले पहिये की चपेट में आ गई। टैंकर का पहिया किशोरी के बायें पैर कर चढ़ गया। आसपास के लोगों ने देखा तो जोर से चिल्लाए और किशोरी को टैंकर से निकालकर अस्पताल ले गए। टैंकर चालक अचानक हुए इस घटनाक्रम से घबरा गया और टैंकर वहीं छोड़ कर भाग खड़ा हुआ। परिवारजनों का कहना है कि टैंकर चालक की कोई गलती नहीं थी। वह तो सही जगह टैंकर लगा रहा था। लड़की पीछे दौड़ती हुई पहुंची, इसलिए टैंकर चालक के खिलाफ परिवार की तरफ से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned