script

है राम! 98 दिन पहले बनी तीन करोड़ की रोड के साथ किया ऐसा काम, देखें वीडियो

locationरतलामPublished: Mar 27, 2022 10:30:45 am

Submitted by:

Ashish Pathak

एक तरफ सरकार आमजन के लिए करोड़ों रुपए खर्च करके नई – नई रोड बना रही है, दूसरी तरफ अधिकारी नई रोड को जेसीबी से छलनी कर रहे है। मामला मध्यप्रदेश के रतलाम का है, देखें खबर का वीडियो..

nagar nigam done bed work in ratlam video

nagar nigam done bed work in ratlam video

रतलाम. एक तरफ सरकार आमजन के लिए करोड़ों रुपए खर्च करके नई – नई रोड बना रही है, दूसरी तरफ अधिकारी नई रोड को जेसीबी से छलनी कर रहे है। मामला मध्यप्रदेश के रतलाम का है, जहां तीन करोड़ रुपए की लागत से 98 दिन पहले बनी सिटी फोरलेन को जेसीबी की मदद से छलनी कर दिया गया। देखें खबर का वीडियो….
शहर में एक तरफ विकास के दावे है तो दूसरी तरफ नई बनी रोड को जेसीबी से छलनी किया जा रहा है। शहर के सैलाना रोड चौराहा से दो बत्ती के रास्ते मित्रनिवास रोड तक बनी जिस सिटी फोरलेन को 98 दिन पूर्व बनाया गया था, उसे शनिवार दोपहर को जेसीबी से छलनी कर दिया गया। इसका कारण नगर निगम के अधिकारी रोड के अंदर 12 इंच की पेयजल पाइप लाइन का टूटना बता रहे है।
डामर पर कर रहे सीसी

शहर में कही डामर पर सीसी किया जा रहा है तो कही सीसी पर डामर हो रहा है। अब इससे आगे बढ़कर नए किए गए कार्य पर ही जेसीबी से छलनी करने का काम नगर निगम कर रही है। शहर में हाल ही में तीन करोड़ रुपये से अधिक की लागत से सिटी फोरलेन बनाया गया। इसको शनिवार को 40 मिनिट की मेहनत के बाद दो बत्ती पर छलनी कर दिया गया। यहां पर रोड को जेसीबी से छलनी कर रहे नगर निगम के पेयजल विभाग के कर्मचारी डेनियल ने बताया रोड के अंदर नगर निगम की 12 इंच की पेयजल पाइप लाइन टूट गई है, इसमे सुधार जरूरी है। इसलिए रोड को तोड़ा जा रहा है। सुधार कार्य नगर निगम का लोकनिर्माण विभाग समय मिलने पर करेगा। बता दे कि शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने यहां की सेंट्रल लाइटिंग की शुरुआत की थी।
//?feature=oembed

ट्रेंडिंग वीडियो